पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ठगी:नेट बैंकिंग के जरिए 4 लाख रुपए की ठगी

नवांशहर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना बलाचौर सदर पुलिस ने एक युवक के खिलाफ दो विभिन्न बैंक खातों से करीब चार लाख रुपए निकलवाने के आरोप में एक नौसरबाज के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना सदर बलाचौर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गांव जैनपुर की रहने वाली जसवीर कौर ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उनका अपना व उनकी बेटी के साथ दो सांझे खाते गांव मजारा में स्थित एक निजी ब्रांच में चल रहे हैं। उन्होंने बताया कि किसी ने उनके बैंक खाते से पैसे निकलवा लिए।

उन्होंने बताया कि जब पहली ट्रांजेक्शन हुई तो उन्होंने बैंक में जाकर पता किया तो उन्हें जानकारी मिली कि उनके बैंक खाते से ऑनलाइन ट्रांजेक्शन हुई है। जिसके चलते उन्होंने बैंक अधिकारियों के साथ बात करके अपने एटीएम कार्ड बंद करवा दिए। मगर इसके बाद भी उनके खातों से रुपए निकलते रहे। जिसके चलते उनके खातों से कुल 3 लाख 93 हजार 996 रुपए नौसरबाजों ने उड़ा लिए हैं। पुलिस जांच में सामने आया कि बैंक खातों से हरियाणा के फरीदाबाद के बल्लवगढ़ के रहने वाले सुभाष के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें