पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बयान:कृषि कानूनों के खिलाफ संघर्ष के लिए किसानों को किया जागरूक

नवांशहर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दिल्ली में जारी संघर्ष के लिए किसानों में भारी उत्साह : लोधीवाल

संयुक्त किसान मोर्चा के नेतृत्व में देशभर की 32 किसान जत्थेबंदियों की ओर से केंद्र सरकार के कृषि कानूनों को रद्द करवाने के लिए संघर्ष चल रहा है। जिसको मजबूत करने के मकसद के साथ बचाओ मोर्चा और इंटरनेशनल पंथक दल द्वारा गांव-गांव जाकर किसानों को जागरूक किया जा रहा है।

इस क्रम तहत क्षेत्र सुल्तानपुर लोधी के गांव लोधीवाल में किसानों का विशाल इकट्ठ किया गया, जिसमें किसान बचाओ मोर्चा के प्रधान कृपा सिंह नत्थूवाल और इंटरनेशनल पंथक दल के प्रधान लखविंदर सिंह ने विशेष तौर पर शिरकत की।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार द्वारा पास किए गए कृषि कानूनों को रद्द करवाने तक संघर्ष जारी रखा जाएगा। इस मौके पर लोधीवाल के समूह नगर निवासियों द्वारा किसान मोर्चे प्रति अपनी वचनबद्धता दोहराई और समूह संगत द्वारा संघर्ष में शामिल होने के लिए पूर्ण तौर पर हर प्रकार का सहयोग करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर सुखजिंदर सिंह लोधीवाल ने बताया कि क्षेत्र अंदर दिल्ली संघर्ष को लेकर किसानों में भारी उत्साह है और बहुत सारे गांवों में से जत्थे दिल्ली संघर्ष में शामिल हो रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें