पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

घटना:पिता ने जताई हत्या की आशंका, बोले : मामले की जीओ रैंक अधिकारी से करवाई जाए जांच

नवांशहर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गणेश विसर्जन के दौरान नमन की मौत का मामला, बेटे का कद 6 फीट, कम पानी में नहीं डूब सकता

राहों दरिया के पास एक सितंबर को गणेश मूर्ति विसर्जन के दौरान हुई बंगा के 16 वर्षीय किशोर नमन की मौत के मामले में परिवार ने हत्या की आशंका जताते हुए एसएसपी को शिकायत की है। नमन के पिता रमेश कुमार ने अपनी इस शिकायत में गणेशोत्सव आयोजित करने वालों पर आरोप लगाए हैं कि उनकी इजाजत के बगैर उनके बेटे को दरिया पर ले जाया गया तथा कई इस साजिश का हिस्सा थे।

उन्होंने कहा कि उस दिन अपने बेटे की मौत के कारण वे सदमे में थे तथा बताई गई बातों के आधार पर उन्होंने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत सूचना दर्ज करवाई थी। लेकिन अब उनके ध्यान में कई नई बातें आई हैं, जिससे इस मामले में साजिश व हत्या हुई लगती है। रमेश कुमार ने बताया कि उनके एक पड़ोसी की उनके साथ रंजिश थी। उनके ये पड़ोसी झगड़ालू किस्म के हैं। ये पड़ोसी व उसके पारिवारिक मेंबर तथा कुछ उत्सव कमेटी के मेंबर नमन को अपने साथ ले गए। उनके बेटे का कद 6 फीट था तथा उन्होंने मौके के जो वीडियो मिले हैं, उनमें उनका बेटा बहुत कम पानी में हैं तथा ऐसे में वे डूब नहीं सकता।

यही नहीं उनके बेटे को मौके पर पहुंचे गोताखोर ने किनारे के पास ही बाहर निकाला था। लेकिन मूर्ति विसर्जन के बाद कमेटी सदस्यों ने ये प्रचार शुरू कर दिया कि उनके बेटे की मौत विसर्जन के दौरान पैर फिसलने से हुई है। जबकि उनके बेटे की मौत साजिश के तहत हुई है। उन्होंने मामले की तफ्तीश उच्चाधिकारी के पास से करवाते हुए उन्हें इंसाफ दिलाने की मांग की है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें