पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार, रिमांड

नवांशहर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बंगा में पिछले समय के दौरान की गईं चोरियों से बरामद हुआ साढ़े 7 लाख का सामान

बंगा क्षेत्र में चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के 5 सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बंगा इलाके में पिछले लंबे समय से काफी चोरियां हो रही थीं, जिसके बाद पुलिस को गुप्त सूत्रों से जानकारी मिली और आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए। गैंग के सदस्य पिछले एक महीने में ही एक्टिव हुए थे। आरोपियों में से 2 लोग आपस में रिश्तेदार भी हैं, जबकि बाकी दोस्त थे।

आरोपियों से करीब साढ़े सात लाख रुपए का सामान बरामद भी कर लिया गया है। मामले के बारे में जानकारी देते हुए एसपी (इंवेस्टीगेशन) वजीर सिंह खैहरा ने बताया कि बंगा के डीएसपी गुरविंदर पाल सिंह और थाना सिटी प्रभारी एसआई विजय कुमार की अगुवाई में आरोपियों की धड़-पकड़ की गई है। आरोपियों ने पिछले कुछ दिन में बंगा में कई जगह चोरियां की थीं। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान बंगा के

मोहल्ला खोसला के रहने वाले चंदन कुमार, बंगा के परमिंदर कुमार उर्फ मोडल, गांव खटकड़ खुर्द के राज, खटकड़ खुर्द के ही अमनदीप सिंह उर्फ अमन तथा जिला कपूरथला के गांव खलवाड़ा के रहने वाले मनोज कुमार के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने 17 दिसंबर, 24 दिसंबर, 5 जनवरी और 11 जनवरी को बंगा क्षेत्र में चोरी की वारदातों को अंजाम दिया था और इनके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामले दर्ज किए गए थे। आरोपियों को अदालत में पेश करके उनका रिमांड हासिल किया गया।

आरोपियों से बरामद सामान, परमिंदर पर पहले भी मामले दर्ज
एसपी खैहरा ने बताया कि आरोपियों से 3 कंप्यूटर सेट, 4 लैपटॉप, 31 मोबाइल, 5 टैब, 2 एलसीडी, बुटीक का सामान, 2 गोल्ड रिंग, प्रोजेक्टर, इन्वर्टर सहित बैटरा बरामद किया गया है, जिसकी कुल कीमत करीब साढ़े 7 लाख रुपए बनती है। आरोपियों की ओर से बंगा इलाके में चोरी करने के बाद इस सामान को फगवाड़ा में एक घर में छिपा दी जाती थीं और वहां से उन्हें आगे बेचने की योजना थी। गिरफ्तार आरोपियों में से एक आरोपी परमिंदर उर्फ माडल पर पहले भी मामले दर्ज हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser