पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हमला:युवक पर हमला करने के आरोप में पांच लोग नामजद

नवांशहर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना सिटी बंगा पुलिस ने स्थानीय पूनियां रोड पर रेलवे फाटकों के पास से गुजर रहे एक युवक से निजी अस्पताल के पास मारपीट करने के आरोप में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एसएचओ विजय कुमार ने बताया कि बंगा मुकंदपुर रोड पर रहने वाले मनदीप सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह मजदूरी का काम करता है और शाम के समय काम से वापस घर जा रहा था। तभी पूनियां रोड पर रेलवे फाटक के पास खड़े गांव पूनियां के सुधामा, निक्का, ज्ञानी, मनीष तथा पूनियां फाटक के पास रहने वाले गुड्‌डू ने उसे गाली गलौच करना शुरू कर दिया।

फिर मुकंदपुर पुर रोड पर स्थित निजी अस्पताल के पास आकर वह सभी उसे पीटने लगे। उक्त लोगों ने उसे इतना मारा कि वह घायल होकर जमीन पर गिर गया, जबकि हमलावर वहां से फरार हो गए। इसके बाद उसका दोस्त हैरी वहां पहुंचा और मनदीप को सिविल अस्पताल बंगा में भर्ती करवाया। पुलिस ने जांच के बाद सुधामा, निक्का, ज्ञानी, मनीष वे गुड्‌डू के खिलाफ 323, 325,148 व 149 की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें