पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आरोप:व्यक्ति से मारपीट करने के आरोप में चार लोग नामजद

नवांशहर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रॉपर्टी के मामले में दुकान में घुसकर एक व्यक्ति के साथ मारपीट करने के आरोप में चार लोगों के खिलाफ थाना सिटी बलाचौर में केस दर्ज किया है। गांव सुज्जोवाल के रहने वाले गुरमेल सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह गहूंण रोड पर दुकान करते हैं। दुकान के पास उनके रिश्तेदार सोहन सिंह की दुकानें हैं। दुकानों के पीछे ही उसका घर है लेकिन वह इंग्लैंड में रहता है। दुकानों की जिम्मेवारी उनको दी हुई है।

सोहन सिंह ने विदेश जाने से पहले अपनी दुकानों को गांव लोहट के रहने वाले यशपाल सिंह को दे दी थी। जिसका लिखित किया हुआ था, उसमें लिखा हुआ था कि जब भी सोहन सिंह को जरूरत पड़ेगी वह यशपाल सिंह को एक महीने का नोटिस देकर दुकानें खाली करवाकर वापस ले लेगा। उन्होंने पावर अटार्नी के हिसाब से एक महीने का नोटिस देकर दुकानें खाली करवा ली थी।

इसके बाद 5 जुलाई को वह अपनी दुकान में बैठे थे कि यशपाल सिंह और रजिंदर पाल सिंह व दो अज्ञात व्यक्तियों ने उनकी दुकान में घुस कर उनके साथ मारपीट की। मारपीट से वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया। इस संबंधी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा- 323, 325, 451 व 34 के तहत मामला दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...