केस दर्ज:कबड्डी कप गोलीकांड और अन्य मामलों में वांछित गैंगस्टर दीपा को पुलिस ने पकड़ा, 3 पिस्तौल व 34 कारतूस बरामद

नवांशहर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपी से बरामद कार लूट का मामला फगवाड़ा में है दर्ज

नवांशहर पुलिस ने हत्या की कोशिश के कई मामलों में वांछित गैंगस्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी दीपा बेगमपुर के पास से 3 पिस्तौल व 34 कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्मज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। जानकारी देते डीएसपी शविंदर पाल सिंह व सीआईए इंचार्ज इंस्पेक्टर कुलजीत सिंह ने बताया कि नवांशहर पुलिस को गैंगस्टर मनदीप सिंह उर्फ दीपा के बारे में सूचना मिली। जिस पर नवांशहर सिटी इंचार्ज बख्शीश सिंह व जाडला चौकी इंचार्ज एएसआई बिक्रमजीत सिंह की अगुवाई वाली टीम ने माहिलपुर के मैली डैम के पास से मनदीप सिंह उर्फ दीपा को काबू किया।

दीपा के पास से इस दौरान एक पिस्तौल व ब्रीजा कार भी बरामद की गई। जिस पर उसने गलत नंबर लगाया हुआ था। कार की लूट संबंधी फगवाड़ा में एफआईआर दर्ज है। डीएसपी शविंदर पाल ने बताया कि नवांशहर पुलिस पिछले काफी समय से दीपा की तलाश में थी। उधर, दीपा की गिरफ्तार के बाद पुलिस को उसके कई अन्य साथियों के सुराग मिलने की भी उम्मीद जाग गई है।

कबड्‌डी कप में चलाई गोली में शामिल था दीपा

डीएसपी शविंदर पाल ने बताया कि नवांशहर आईटीआई कबड्डी कप गोलीकांड में भी दीपा शामिल था। इस हाई प्रोफाइल मामले में दीपा व उसके साथियों ने दो एनआरआई भाईयों पर कातिलाना हमले करते गोलियां चलाई थीं। इसके अलावा 2019 में गढ़शंकर रोड पर एक नौजवान पर आपसी रंजिश के चलते हमला किया था। पुलिस ने दीपा सहित कई आरोपियों पर हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...