नवांशहर फिर कोरोनाशून्य:तीसरी लहर से बचना है तो 90 दिन भीड़ से बचें, एक्टिव केस जीराे, दो महीने में शत-प्रतिशत वैक्सीन की उम्मीद- सीएस

नवांशहर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले में इन दिनों एक्टिव अंतिम मरीज को भी आइसोलेशन पीरियड खत्म होने पर डिस्चार्ज कर दिया गया

जिला नवांशहर एक बार फिर कोरोना से जंग जीत गया है। जिले में कोरोना के एक्टिव केस जीरो हो गए हैं तथा ऐसे में अब कोरोना प्रोटोकाल का पालन कर इस पर काबू रखने की जिम्मेदारी आम लोगों पर भी है। बता दें कि जिले में अब तक 11 हजार 459 लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं, जिसमें से 11 हजार 71 ठीक हो चुके हैं, जबकि कुल 388 मरीजों की मौत हो चुकी है। जिले में इन दिनों एक्टिव अंतिम मरीज को भी आइसोलेशन पीरियड खत्म होने पर डिस्चार्ज कर दिया गया।

इस संबंध में सिविल सर्जन डाॅ. गुरिंदरवीर कौर ने कहा कि मिशन फतेह की कोशिशों को आज सफलता मिल गई है, जो पूरे जिले के लिए राहत की खबर है। उन्होंने जिले को कोरोनामुक्त का रूतबा दिलाने के लिए सेहत विभाग के डाॅक्टरों, अधिकारियों, नर्सों व कर्मचारियों की प्रशंसा की तथा बधाई दी है। उन्होंने बताया कि सेहत विभाग की ओर से कोरोना के मरीजों को तुरंत आईसोलेट किया जाता है, जिससे कोरोना वायरस की चेन टूटती है तथा वायरस के प्रसार को रोकने में सफलता मिलती है। मरीजों की सेहत पर भी लगातार नजर रखी जाती है। उन्होंने त्योहारी सीजन के 90 दिनों के दौरान कोरोना प्रोटोकाॅल का विशेष ध्यान रखने की अपील की है।

खबरें और भी हैं...