पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ऑनलाइन मीटिंग:करीमपुर स्कूल में अभिभावकों को बताया कैसे ऑनलाइन जूम एप पर करें मीटिंग

नवांशहर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अध्यापकों के साथ ऑनलाइन मीटिंग करते अभिवावक

नजदीकी गांव करीमपुर के सरकारी मिडल स्मार्ट स्कूल की तरफ से ऑनलाइन पेरेंटस मीटिंग करवाई गई, जिसमें माता पिता ने अध्यापकों के साथ विचार सांझे किए। स्कूल इंचार्ज मोनिका शर्मा ने बताया कि माता पिता को पहले जूम एप पर मीटिंग करना सिखाया गया, इसके बाद अभिभावकों ने इस मीटिंग में भाग लिया। सभी ने दूरदर्शन व ऑनलाइन करवाई जा रही पढ़ाई की सराहना की।

उन्होंने कहा कि समर कैंप व अन्य गतिविधियों के माध्यम से घर बैठे पढ़ाई कर रहे विद्यार्थियों के ज्ञान में भी बढ़ोतरी हो रही है। मोनिका शर्मा ने बताया कि स्कूल में अब तक नए 19 दाखिले हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि चूंकि पंजाब में लॉकडाउन चल रहा है लेकिन बच्चों की पढ़ाई पर पूरा फोकस है। बच्चों को ऑनलाइन पढ़ाई करवाई जा रही है ताकि वह आगामी परीक्षा में बेहतर अंक पा सकें। ऑनलाइन पढ़ाई करवाने का मकसद ही यही है कि स्कूल तो खुल नहीं रहे हैं इसलिए घर पर ही बच्चों को ऑनलाइन एजुकेशन दी जा रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें