पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

महिला को आग लगाने का आरोप:ससुरालियों ने महिला को लगाई आग, पति सहित चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज

नवांशहर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना पोजेवाल पुलिस ने एक महिला को आग लगाने के आरोप में उसके पति सहित 3 अन्य ससुरालियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार महिला चंडीगढ़ में उपचाराधीन है। जहां से उसने बयान दिए हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गांव हियातपुर रुड़की की रहने वाली महिला ने पुलिस को दिए बयानों में कहा है कि उनकी शादी 2014 में गांव हियातपुर रुड़की के रहने वाले हरदीप सिंह के साथ हुई थी।

शादी के बाद उनके यहां एक बेटे ने जन्म लिया। पति विदेश चला गया, मगर कुछ महीने पहले उनका पति विदेश से आया और यहां आने के बाद वह उनके साथ छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा करने लगा। जबकि उनकी सास, जेठ व जेठानी भी उनको तंग परेशान करने लगे। यही नहीं एक दिन उनके भाई को वीडियो कॉल लगाई और उनके साथ मारपीट की। 11 अक्टूबर को रात कमरे में सो रही थीं कि उनके पति व घर के अन्य सदस्यों ने उन पर कुछ फेंका और उन्हें आग लगा दी। जिसके बाद वे चिल्लाती हुईं आंगन में आ गईं।

मगर परिवार वालों ने उसको लगाई गई आग को नहीं बुझाया उलटा पड़ोसियों ने उनका शोर सुनकर उन पर पानी डाला और आग बुझाई। मगर इस हादसे के कारण वे बेहोश हो चुकी थीं। जब उन्हें होश आया तो ससुरालियों ने उनका उपचार नहीं करवाया, बल्कि गांव से ही किसी डाक्टर को बुलाकर उनको पेनकिलर टीका लगवा दिया। उन्होंने ससुरालियों की मिन्नतें की कि वे उनके मायके वालों को बुला दें। जिसके बाद मायके वालों ने उसे यहां प्राथमिक उपचार दिलाया जिसके बाद उन्हें सेक्टर-34 चंडीगढ़ के अस्पताल में रेफर कर दिया गया। पुलिस के अनुसार पीड़ित द्वारा दिए गए बयानों के आधार पर उनके पति हरदीप सिंह, सास, जेठ बलकार सिंह व जेठानी के खिलाफ मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें