पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

घटना सीसीटीवी में हुई कैद:थाने के पास से नौजवान को अगवा करने की कोशिश में शराब ठेकेदार सहित कई नामजद

नवांशहरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

नवांशहर सिटी पुलिस ने थाने के गेट के पास से एक नौजवान को मारपीट कर अगवा करने की कोशिश का मामला दर्ज किया है। शिकायतकर्ता का कहना है कि सारा वाक्य पुलिस थाने व डीएसपी दफ्तर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया है और उसकी सीसीटीवी फुटेज मामले में काफी अहम होगी। सिटी थाना इंचार्ज बख्शीश सिंह ने कहा कि आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी। उधर, इस मामले में कांग्रेसी नेता बिट्टू बजाज ने कहा कि आरोपियों की ओर से स्लोह में अवैध शराब की शराब बेची जा रही है और उनके गांव स्लोह में आम लोगों को बेवजह परेशान किया जा रहा है।

पीड़ित बोला- दो गाड़ियों में आए 12-13 लोगों ने की मारपीट, शोर मचाने पर लोगों ने 1 को पकड़ा

जानकारी के अनुसार स्लोह निवासी गौरव बजाज ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वे अपने एक मामले के सिलसिले में सिटी थाने गए हुए थे। इस दौरान करीब सवा चार बजे वे जब थाने के गेट से बाहर निकले तो वहां पर पहले ही शराब ठेकेदार अशोक कुमार अपने साथियों के साथ आ पहुंचा। दो गाड़ियों में वहां पर आए 12-13 लोगों ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी और उसे अगवा करने की नीयत से धक्के से गाड़ी में बिठाने की कोशिश की।

गौरव बजाज ने बताया कि वह किसी तरह से आरोपियों के चंगुल से भाग कर थाने में चले गए और वहां पर शोर मचाए जाने के दौरान एक हमलावर को उन लोगों ने पकड़ किया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने इस मामले गौरव बजाज के बयानों पर शराब ठेकेदार भिंदा, अशोक कुमारए, बल्ली, लड्डू, सब्बा, सीमा मल्ली व अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 341, 364, 506, 511, 148, 149 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। उन्होंने पुलिस से आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी कर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...