घटना की आलोचना:सीएम, मंत्रियों के साथ यूपी पहुंचे विधायक अंगद सिंह, लखीमपुर खीरी कांड की सख्त आलोचना की

नवांशहर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
लखीमपुर खीरी के लिए रवाना होते विधायक अंगद सिंह, चंडीगढ़ में सीएम चरनजीत सिंह चन्नी, कैबिनेट मंत्रियों व विधायकों के साथ। - Dainik Bhaskar
लखीमपुर खीरी के लिए रवाना होते विधायक अंगद सिंह, चंडीगढ़ में सीएम चरनजीत सिंह चन्नी, कैबिनेट मंत्रियों व विधायकों के साथ।

विधायक अंगद सिंह वीरवार को किसानों के अधिकारों के लिए आवाज उठाने के लिए यूपी के लखीमपुर खीरी जाने के लिए अपने साथियों सहित नवांशहर से चंडीगढ़ के लिए रवाना हुए, जहां से वह मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व में कैबिनेट मंत्रियों और दूसरे विधायकों सहित उत्तर प्रदेश के लिए रवाना हुए। मुख्यमंत्री के साथ किसानों को इंसाफ दिलाने के लिए उन्होंने विचार-विमर्श किया।

विधायक अंगद सिंह ने लखीमपुर खीरी की निर्दयी घटना की सख्त आलोचना करते कहा कि कृषि कानूनों के खिलाफ शांतमई रोष प्रकट कर रहे किसानों को एक तय साजिश के तहत यह काम किया गया है। उन्होंने कहा कि लोगों की आवाज दबाने के लिए ऐसी घिनौनी हरकत की बजाय लोकतंत्र का सम्मान करना चाहिए। नवांशहर से रवाना होने के समय मौके पर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट चेयरमैन डॉ. कमलजीत लाल, बलविंदर भूंबला, गुरमिंदर सिंह बडवाल आदि कांग्रेसी वर्कर उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...