पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:समस्या हल न होने पर सोमवार को कौंसिल दफ्तर घेरने की दी चेतावनी

नवांशहर23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
किरपा गेट मोहल्ले में गंदे पानी की समस्या बताते क्षेत्र के लोग। - Dainik Bhaskar
किरपा गेट मोहल्ले में गंदे पानी की समस्या बताते क्षेत्र के लोग।
  • बंद सीवरेज से परेशान लोगों ने गंदे पानी में खड़े होकर जताया रोष

रविदास नगर के नजदीकी मोहल्ला किरपा गेट पर पिछले कई दिनों से सीवरेज के बंद होने से सड़क पर जमा हुए पानी के विरोध में शनिवार को मोहल्लावासियों व राहगीरों ने गंदे पानी में खड़े होकर कौंसिल की खराब सीवरेज व्यवस्था का दुखड़ा रोया।

आए दिन सीवरेज ब्लॉक होने से परेशान लोगों ने सोमवार तक इस समस्या का समाधान न होने की स्थिति में नगर कौंसिल दफ्तर का घेराव करने का एलान किया। उन्होंने कहा कि हैरानी की बात तो यह है कि इस सड़क से रोजाना दर्जनों नेता गुजरते हैं और उसमें से ज्यादातर कांग्रेस (सत्ता पक्ष) से जुड़े हुए हैं, लेकिन किसी की ओर से इसके हल प्रति ध्यान नहीं दिया जा रहा। मोहल्लावासी गगन अग्निहोत्री ने बताया कि मोहल्ले में सीवरेज लीकेज की समस्या कई दिनों से आ रही है। जिस कारण पूरे मोहल्ले में पानी भर जाता है।

हर समय सीवरेज के गंदे पानी की बदबू फैली रहती है। गंदे पानी के फैलने के चलते बीमारियां फैलनी भी शुरू हो चुकी हैं। उन्होंने कहा कि यदि सोमवार तक इस समस्या का हल न निकाला गया तो मोहल्लासियों कि ओर से सोमवार को नगर कौंसिल दफ्तर का घेराव किया जाएगा। जो सरकार लोगों को स्वच्छ एरिया नहीं दे सकती, उससे और क्या उम्मीद की जा सकती है। गंदे सीवरेज सिस्टम को साफ करते करते तो सफाई मुलाजिम भी थक गए हैं और अधिकारियों को कम से कम इन सफाई मुलाजिमों पर तरस करते हुए इसका ठोस समाधान करना चाहिए। इस मौके पर अशोक कुमार, बाला गांधी, छिंदो देवी, मनी कुमार, राकेश कुमार, हर्ष कुमार, रिशव शर्मा आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें