पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कटारियां:अभिभावकों ने स्कूल ट्यूशन फीसों को लेकर कटारियां में किया प्रदर्शन

नवांशहर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना महामारी के दौरान सूबे में दो महीनों से लाॅकडाउन चल रहा है, जिसके अंतर्गत सभी सरकारी और गैरसरकारी संस्थाएं बंद हैं और लोगों के रोजगार ठप पड़े हैं। लाॅकडाउन के कारण सूबा सरकार ने विद्यार्थियों को आॅनलाइन शिक्षा प्रदान कर रही संस्थाओं को ट्यूशन फीस लेने के आदेश जारी किए हैं, जिसके रोष स्वरूप गांव कटारियां व आसपास के गांवों के अभिभावकों द्वारा सरकार व स्कूल मैनेजमेंट के खिलाफ प्रदर्शन किया गया।

अभिभावकों ने कहा कि लाॅकडाउन के कारण संस्थाएं बंद रही हैं तो फीसें क्यों ली जा रही हैं। सरकार को भी भलीभांति पता है कि दो महीने से सभी रोज़गार ठप हैं और लोग आर्थिक मंदहाली के दौर में से गुज़र रहे हैं। उन्होंने सरकार और शिक्षा मंत्री से अपील की कि लाॅकडाउन के चलते संस्थाएं बंद होने के कारण ट्यूशन फीसें माफ की जाएं और जो किताबें स्कूल में से दी जा रही हैं वे बाहर से दुकानों से दी जाएं, ताकि स्कूलों की तरफ से की जा रही लूट से बचा जा सके।

इस मौके पर मनप्रीत कौर सरपंच झंडेर खुर्द, जसविन्दर सिंह लादियां, राजिंदर सिंह चाक, सुरिन्दर सिंह झंडेरां, गुरजीत सिंह, सुखविन्दर सिंह, सुरिन्दर सिंह लादियां, परमवीर पम्मी, वरिन्दर सिंह नंबरदार, अमनदीप सिंह, रणजीत सिंह पंच, गुरबचन बादशाह, गुरदीप सिंह आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें