चयन हुआ:करनाना स्कूल के विद्यार्थियों के प्रोजेक्टों का राज्य स्तर पर हुआ चयन, सीनियर वर्ग में जसलीन कौर, परमिंदर कौर फर्स्ट

नवांशहरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मुकाबलों में जूनियर स्तर 10-14 साल और सीनियर वर्ग 14-17 साल के विद्यार्थियों ने भाग लिया

डायरेक्टर पंजाब स्टेट कौंसिल फार विज्ञान एंड टैक्नोलॉजी पंजाब की हिदायतों पर जिला शिक्षा अफसर (सीनियर) कुलविन्दर सिंह सराए और उप- जिला शिक्षा अफसर (सीनियर) अमरीक सिंह के नेतृत्व में आदर्श सीनियर सेकेंडरी स्कूल खटकड़कलां में जिला स्तरीय बाल विज्ञान कांग्रेस मुकाबला करवाया गया, जिसमें जिले की टीमों ने भाग लिया। जिला विज्ञान सुपरवाइजर सतनाम सिंह और प्रिंसिपल मनजीत कौर ने बताया कि मुकाबलों में जूनियर स्तर 10-14 साल और सीनियर वर्ग 14-17 साल के विद्यार्थियों ने भाग लिया।

सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल करनाना के विद्यार्थियों ने गाईड अध्यापक सतनाम सिंह लेक्चरर बायो और सुखविन्दर कौर के नेतृत्व में कोरोना काल दौरान विद्यार्थियों की सेहत पर हुए प्रभाव, लड़कियों में दिन-ब-दिन घट रहे हीमोग्लोबिन के स्तर और फसली चक्कर के तीन प्रोजैक्ट इस मुकाबलों में पेश किए। जिसमें सीनियर वर्ग में जसलीन कौर, परमिन्दर कौर सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल करनाना ने पहला स्थान प्राप्त किया। इसी तरह जूनियर मुकाबलों में अंजली भार्गव और जसमीन सहोता ने भी पहला स्थान प्राप्त कर अपने स्कूल का नाम रौशन किया। डीईओ कुलविन्दर सिंह सराए और डिप्टी डीईओ (सीनियर), अमरीक सिंह व डीईओ (एलिमेंट्री) हरकंवलजीत सिंह ने विजेताओं को सम्मानित किया। करनाना स्कूल के प्रिंसिपल लविश चावला ने स्कूल द्वारा तैयार किए प्रोजेक्ट की राज्य स्तर पर हुए चयन पर विजेता विद्यार्थियों और गाईड अध्यापकों को बधाई। मौके पर हरमेश लाल भारती, जसवंत सिंह, विपन कुमार, दिनेश गौतम, अमरजीत सिंह, सर्बजीत कौर, ज्योति गुलाटी, इन्द्रजीत कौर, सरोज रानी, रणजीत कौर, एकता, किरनजीत कौर, सतपिन्दर कौर और शाम लाल उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...