पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मौत:दोस्त की जागो से घर वापस लौट रहा मोटरसाइकिल सवार युवक ट्रक से टकराया, मौत

बंगा सिटी8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बंगा के रामगढ़िया मोहल्ले में रहने वाले केवल सिंह उर्फ सन्नी भमरा (25) की मंगलवार रात करीब 11 बजे गांव गुणाचौर से वापस आते समय ट्रक से टकराने के कारण मौत हो गई। केवल सिंह अपने दोस्त के विवाह की जागो में शामिल होने के लिए गुणाचौर गया हुआ था।

मृतक के चाचा कुलविंदर सिंह भोगल ने बताया कि उसका भतीजा केवल सिंह गांव गुणाचौर में अपने दोस्त के विवाह की जागो में भाग लेने के मंगलवार रात को अपने मोटरसाइकिल पर गया था।

केवल सिंह ने अपना मोटरसाइकिल बंगा के बस अड्‌डे पर खड़ा कर दिया और अपने दोस्त के साथ उसकी बाइक पर गुणाचौर को चला गया। वापसी पर करीब 11 बजे उसके दोस्त ने केवल सिंह को बस अड्‌डे पर छोड़ दिया और केवल सिंह वहां से अपनी बाइक से घर के लिए चला, लेकिन अड्‌डे पर ही सामने से आ रही एक गाड़ी की तेज लाइट उसकी आंखों में पड़ गई, जिस कारण केवल सिंह का मोटरसाइकिल एक ट्रक से जा टकराया, जिस कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

उसे गांव ढाहां कलेरां के अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन बुधवार सुबह उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। उधर, बंगा पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों के हवाले कर दिया है। केवल सिंह का ट्रक यूनियन के समीप श्मशानघाट में अंतिम संस्कार कर दिया गया।

सड़क हादसे में एक की मौत, मामला दर्ज

नवांशहर|थाना राहों पुलिस ने सड़क हादसे के मामले में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मोहल्ला गोगना निवासी रानी चौहान ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने बेटे दीपक चौहान व पति राजीव चौहान के साथ माछीवाड़ा रोड पर शट्रिंग की दुकान पर सामान खरीद रहे थे।

इस दौरान मोहल्ला काजियां निवासी जोबनप्रीत सिंह ने फोर्ड फिग्गो कार (पीबी-32-टी-9402) को तेज रफ्तार व लापरवाही से चलाते हुए उनके पति में टक्कर मार दी तथा मौके पर गाड़ी छोड़ कर फरार हो गया। उनके पति को इलाज के लिए सिविल अस्पताल नवांशहर ले जाया गया। जहां पर उसके पति राजीव चौहान को मृत घोषित कर दिया गया। इस संबंध में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा- 279, 3049-ए आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...