पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:रीटा सिद्धू सर्वसम्मति से बनीं इंटरनेशनल लोक गायक कला मंच की जिला प्रधान

बंगा सिटी10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • इंटरनेशनल लोक गायक कला मंच की बैठक का हुआ आयोजन

इंटरनेशनल लोक गायक कला मंच जिला शहीद भगत सिंह नगर की विशेष बैठक का आयोजन बंगा में किया गया। मंच के राष्ट्रीय प्रधान हाकम बख्तरीवाला व उपाध्यक्ष महिंद्र माधोपुरी के दिशानिर्देशों पर हुई बैठक में लोक गायकों, गीतकारों, संगीतकारों व पत्रकारों ने विशेषतौर पर शिरकत की।

इस दौरान सभी ने सर्वसम्मति से रीटा सिद्धू को मंच की जिला प्रधान मनोनीत किया और उन्हें जिला कार्यकारिणी चुनने के अधिकार भी दिए गए। रीटा सिद्धू ने उन्हें दी गई जिम्मेदारी पर मंच के अन्य पदाधिकारियों व सदस्यों का आभार जताते हुए अपनी भूमिका पूरी ईमानदारी के साथ निभाने की बात कही।

उन्होंने कहा कि कोरोना के कारण आर्थिक तौर पर प्रभावित हुए गायकों, संगीतकारों, डीजे संचालकों व साथियों की मंच द्वारा सहायता की जाएगी। इसके अलावा मंच के अन्य मसलों की पूर्ति के लिए रणनीति तैयार की जाएगी।

मौके पर मनजीत सिद्धू, इरविन रत्तू, नवकांत भरोमजारा, करनैल दर्दी, गुरनाम बंगा, कमलजीत पिंकी, मक्खन सिंह ताहरपुरी, भलविंदर पाल छोकरां, जस्सी चणकोआ, युवराज सिद्धू, कमल प्रिंस आदि भी उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें