पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मारपीट:एनएच बना रही ग्रिल कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मियों से लुटेरों ने हथियार दिखा नगदी और लैपटॉप छीना

नवांशहर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मल्लपुर अड़कां नहर के पास वारदात, आरोपियों ने पीड़ितों से मारपीट भी की

बंगा रोड पर स्थित मल्लपुर अड़कां नहर के पास नेशनल हाईवे बना रही ग्रिल कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मियों से लुटेरों ने नगदी, मोबाइल व लैपटॉप छीन लिए। पीड़ितों ने मामले के संबंध में थाना सदर पुलिस से शिकायत की है। पीड़ितों ने बताया कि लुटेरों की संख्या 6 थी और उनके पास तेजधार हथियार थे व एक पिस्टलनुमा चीज भी थी। नेशनल हाईवे पर हुई इस लूट की वारदात ने पुलिस प्रशासन की ओर से गश्त व क्षेत्रों में की जा रही सुरक्षा व्यवस्था को दुरुस्त करने संबंधी कार्रवाई पर जोर देने की मांग उठनी शुरू हो गई है। यहां कंपनी के कर्मी मनीश ने बताया कि वे अपनी ड्यूटी खत्म करने के बाद वे अपने रूम में लौट रहे थे।

मगर इसी बीच वे कुछ सामान खरीदने के लिए प्लांट के बाहर ही स्थित दुकान पर चले गए। अभी वे अपने साथी के साथ वहां पहुंचे ही थे कि पीछे से तीन मोटरसाइकिलों पर सवार होकर पहुंचे युवकों जिनके पास हथियार थे, ने उन पर हमला कर दिया। इसी बीच कुछ युवकों ने उनके दोस्त को भी पकड़ लिया। उनके साथ मारपीट की। इसी बीच आरोपियों ने उनसे मोबाइल व पर्स छीन लिए।

जबकि उनके हाथ से लुटेरे लैपटॉप छीन रहे थे कि उन्होंने इसका विरोध किया। लुटेरों में से एक युवक ने अपनी जेब से पिस्टल जैसी चीज निकाल ली और उस पर तान दी। जिसके चलते वे डर गए और लैपटॉप बैग लुटेरों ने छीन लिया। उन्होंने बताया कि लुटेरों ने दुकानदार से नगदी भी छीन ली। पीड़ित ने बताया कि मामले में पुलिस को सूचना दे दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें