अपराधियों के हौसले बुलंद:लुटेरों ने पिस्तौल दिखा कार व मोटरसाइकिल लूटी, फरार

नवांशहर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बुधवार देर रात शहर में हुईं दो लूट

जिले में बुधवार देर शाम 5 किलोमीटर के दायरे में लूट की 2 वारदातें घटीं। दोनों वारदातों में आरोपियों ने पिस्तौल दिखा कर कार व मोटरसाइकिल छीन लिया। मुख्यमार्गों पर हुईं इन दो घटनाओं से पुलिस की नाकेबंदी पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं। पुलिस ने नवांशहर सदर व बंगा में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। बंगा पुलिस ने दर्ज किए मामले में जानकारी के अनुसार फगवाड़ा निवासी चंदन कुमार ने पुलिस को बताया कि वह बुधवार देर शाम करीब साढ़े सात बजे फगवाड़ा जा रहे थे।

इस दौरान गांव नौरा के पास से जब वे गुजर रहे थे,तो सड़क पर मौजूद 3 लोगों ने उसे घेर लिया तथा कहा कि अगर मोटरसाइकिल न छोड़ा तो वे उसे गोली मार देंगे। घबराकर उन्होंने अपना मोटरसाइकिल छोड़ दिया और आरोपी वहां से उसका मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात आरोपियों पर आईपीसी की धारा 382 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

बता दें कि बुधवार रात करीब 8 बजे ही नवांशहर बंगा मुख्य मार्ग पर से कार सवार नौजवान से भी कार लूट ली गई थी। इस मामले में पुिलस ने नवांशहर निवासी भूपिंदर सिंह (सुपुत्र अकाली पार्षद शीश कौर बीका) के बयानों पर अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज किया है।

भूपिंदर सिंह ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि जब वे मुख्य मार्ग पर कार रोककर अपनी पत्नी के साथ फोन पर बात कर रहे थे तो एक एक्टिवा सवार 2 लुटेरों ने उसे घेर लिया तथा एक आरोपी ने उस पर पिस्तौल तान दी तथा कार से नीचे उतरने के लिए कहा। इसके बाद आरोपी वहां से कार छीन कर फरार हो गए।

खबरें और भी हैं...