पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विवाद:मामला गर्माता देख पुलिस ने दोनों पक्षों को कार्रवाई के लिए पंचायती विभाग और कौंसिल के पास जाने को कहा

नवांशहर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दुर्गापुर में गली का नाम रखने को लेकर रविवार को दो पक्षों में विवाद

स्थानीय कुलाम रोड स्थित दुर्गापुर में एक गली का नाम रखने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। एक पक्ष में गली के किनारे लगे पुराने बोर्ड को उखाड़ दिया था। लेकिन इस बोर्ड की मरम्मत कर फिर से लगा दिया गया तो रविवार को दूसरे पक्ष ने गली में एक अन्य बोर्ड लगा दिया। बता दें कि कुलाम रोड पर दुर्गापुर के पास एक गली में नफरी परिवार रहता है।

गली के बाहर नफरी कॉलोनी का बोर्ड भी लगा हुआ था। लेकिन अब इस गली में कई अन्य लोगों ने भी घर बना लिए हैं तथा इसी गली के पास पीर मियां बाबा पत्तन शाह जी की भी जगह है। ये लोग चाहते हैं कि इस गली का नाम पीर मियां जी के नाम पर रखा जाए। कुछ दिनों पहले विवाद हुआ तो दूसरे पक्ष ने गली के बाहर लगा नफरी कॉलोनी का बोर्ड हटा दिया।

लेकिन नफरी परिवार ने इस बोर्ड को फिर से लगवा दिया। अब रविवार को दूसरे पक्ष के लोगों ने गली के बाहर बाकायदा मोहल्ला पीर मियां बाबा पत्तन शाह का बोर्ड लगा दिया है। हालात ऐसे हैं कि एक ही गली में एक तरफ नफरी कॉलोनी का बोर्ड लगा हुआ है तो दूसरी ओर मोहल्ला पीर मियां बाबा पत्तन शाह का। दोनों पक्षों में विवाद गहराता देखे पुलिस ने उन्हें थाने बुलाया।

एएसआई जसविंदर सिंह ने बताया कि गली का नाम क्या होगा या क्या होना चाहिए ये पुलिस का मामला नहीं हैं। उन्होंने दोनों पक्षों से इस मामले में पंचायती विभाग या कौंसिल के पास जान को कहा है। लेकिन कानून व्यवस्था बनी रहे इसके लिए दोनों को आगाह कर दिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें