पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जिला मजिस्ट्रेट आज करेंगी आदेश जारी:दोपहर 2 बजे से बढ़कर शाम 5 बजे तक खुल सकेंगी दुकानें

नवांशहर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दुकानों का समय बढ़ाने पर राजी हुआ प्रशासन : जिला व्यापार मंडल

कोविड के कम हो रहे मामलों को देखते हुए व्यापार मंडल की ओर से दुकानों को खोलने का समय बढ़ाने की मांग को प्रशासन ने सैद्धांतिक तौर पर मान लिया है। जिसके बारे में सोमवार को आदेश जारी होने की उम्मीद है। इस संबंध में जानकारी देते हुए व्यापार मंडल के जिला वाइस प्रधान एवं पार्षद प्रवीण भाटिया ने बताया कि पंजाब के कई जिलों में जिला मजिस्ट्रेटस ने कुछ दिन पहले दुकानों के खुलने का समय बढ़ाया था।

जिसके बाद उन्होंने भी जिले के अन्य शहरों के व्यापारी प्रतिनिधियों के साथ मिलकर डिप्टी कमिश्नर डॉ. शेना अग्रवाल से मुलाकात की थी कि अब नवांशहर जिले में भी दुकानों के खुलने का समय 2 बजे से बढ़कर 5 बजे करने की मांग उठाई थी। अब नवांशहर में नए मामलों में कमी आने लगी है और उन्होंने दुकानों का समय बढ़ाने को लेकर विधायक अंगद सिंह व डीसी डॉ. शेना अग्रवाल से फिर बात की थी।

भाटिया ने बताया कि डॉ. अग्रवाल ने उन्हें बताया कि सोमवार से दुकानों का समय शाम 5 बजे तक कर दिया जाएगा और इस संबंध में वे सोमवार सुबह ही आदेश जारी कर देंगी। इस मौके पर सर्राफा एसोसिएशन के प्रेस सेक्रेटरी रजनीश जैन, संदीप मुरगई, रवि सोबती, कुमार हितेश, केवल अरोड़ा आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...