जानलेवा हमला:बेटे ने जमीन विवाद में पिता पर हमला कर किया घायल, बेटे ने मार देने की नीयत से पिता पर किए कई वार

नवांशहर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 2018 में ऑस्ट्रेलिया से लौटा था आरोपी बेटा

थाना औड़ पुलिस की ओर से एक व्यक्ति की शिकायत के आधार पर उन्हीं के बेटे के खिलाफ हमला कर घायल करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गांव बुहारा के रहने वाले कुलवीर सिंह की ओर से पुलिस से की गई शिकायत में कहा गया है कि उनका एक बेटा 2018 से ऑस्ट्रेलिया से वापस आया हुआ है। कुलबीर सिंह के पास कुछ अपनी जमीन थी, जबकि वे ठेके पर भी जमीन लेकर खेती करते हैं। बेटे को उन्होंने ही ऑस्ट्रेलिया भेजा था, लेकिन जब उनका बेटा रविंदर विदेश से आया तो वह अक्सर जमीन को लेकर झगड़ा करता रहता है। जिससे तंग आकर पीड़ित ने अपना सामान बाड़े में रख लिया है।

4 अक्टूबर को उनका बेटा सामान उठाते समय घायल हो गया। जबकि वे अपने खेतों की तरफ जा रहे थे। अभी वे गांव में स्थित दुकानों के पास ही पहुंचे थे कि सामने उनका बेटा रविंदर खड़ा था, जिसके पास हथियार थे। जिसने उन पर मार देने की नीयत से कई वार किए और वे घायल हो गए। वैसे दोनों पक्षों में झगड़े को सुलझाने के लिए कई बार रिश्तेदारों ने भी प्रयास किए लेकिन वे सिरे नहीं चढ़े। अब इस नए झगड़े के संबंध में पुलिस की ओर से पीड़ित पिता की शिकायत के आधार पर उसी के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

खबरें और भी हैं...