कार्यों की शुरुआत:29 लाख रुपए से बनने वाली सड़कों के कार्यों की शुरुआत, वहीं शहर निवासियों को भी सुविधाएं मिलेगी

नवांशहरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • विधायक अंगद सिंह ने कहा कि इन प्रोजेक्टों के साथ जहां शहर के विकास कार्य तेज होंगे, वहीं शहर निवासियों को भी सुविधाएं मिलेगी

विधायक अंगद सिंह ने हलके में विकास कार्यों की लड़ी के तहत 29 लाख रुपए की लागत के साथ बनने वाली तीन सड़कों के कार्यों की शुरुआत करवाई। जिनमें वार्ड नंबर 6 में 11.08 और 5.55 लाख की लागत के साथ दो सड़कें और वार्ड नंबर 5 में 12.60 लाख रुपए की लागत के साथ बनने वाली सड़कें शामिल है। विधायक अंगद सिंह ने कहा कि इन प्रोजेक्टों के साथ जहां शहर के विकास कार्य तेज होंगे, वहीं शहर निवासियों को भी सुविधाएं मिलेगी।

मुख्य मंत्री चरनजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व वाली सरकार नवांशहर के सर्वपक्षीय विकास को यकीनी बनाने के लिए वचनबद्ध है।विधायक ने कहा कि क्वालिटी नियंत्रण को यकीनी बनाया जाएगा। लोग खुद भी अच्छी क्वालिटी की सडक व मटीरियल पर ध्यान दे। मौके पर नगर कौंसिल के प्रधान सचिन दीवान, नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन डॉ. कमलजीत लाल, पार्षद जसवीर कौर बडवाल, प्रवीण भाटिया और चेत राम रत्न, अरुण दीवान, प्रदीप चांदला, हैपी भाटिया, जतिन्दर बाली, गुरमिन्दर बडवाल, राजेश गौतम, संदीप परिहार, अवतार सिंह, कुलबीर सिंह, एडवोकेट धर्मपाल जांगड़ा, मनजीत सिंह, जय दीप जांगड़ा आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...