पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन:मोहित की शानदार गेंदबाजी की बदौलत नवांशहर गुरदासपुर को 49 रन से हराकर बना चैंपियन

नवांशहर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आर्य काॅलेज के खेल मैदान में एनडीसीए ने करवाया ट्वंटी-20 क्रिकेट मैच

राहों रोड पर स्थित आरके आर्य कालेज के खेल मैदान में नवांशहर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (एनडीसीए) द्वारा करवाए गए पंजाब स्टेट इंटर डिस्ट्रिक्ट टी-20 सीनियर क्रिकेट मैच में नवांशहर की टीम ने गुरदासपुर की टीम को 49 रनों से हरा दिया। नवांशहर की जीत में बल्लेबाज सन्नी व गेंदबाज मोहित धीर का खास योगदान रहा।

उधर, एनडीसीए के सेक्रेटरी पीके सरीन एवं वाइस प्रेसीडेंट एडवोकेट राकेश जोशी ने बताया कि नवांशहर की टीम ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 112 रन बनाए। इसमें सन्नी कुमार ने 22 गेंदों में 36 रनों की शानदार पारी खेली।

इसके अलावा जतिन कुमार ने 35 गेंदों में 28 रन व अमनदीप ने 36 गेंदों में 22 रनों को उपयोगी पारियां खेलीं। गेंदबाजी में गुरदासपुर लवकेश ने 4 ओवरों में 26 रन देकर 2, अभिषेक ने 23 रन देकर 2 विकेट लिए तथा मोहित सिंह ने 4 ओवरों में 29 रन देकर 1 विकेट लिया। बल्लेबाजी में 113 रनों का पीछा करते हुए गुरदासपुर की टीम 16.2 ओवरों में मात्र 63 रनों पर ही आलआउट हो गई।

वहीं, गुरदासपुर के बल्लेबाज सुखजीत सिंह ने सबसे ज्यादा 25 गेंदों में 23 रन बनाए। इसमें मोहित 4, सुनील कुमार ने 7 रन, वैभव सैनी ने 4, आर्यन ने 3, आदित्य मेहता ने 2 रन बनाए। नवांशहर की धारदार गेंदबाजी के कारण गुरदासपुर की बल्लेबाजी इस कद्र चरमरा गई कि बल्लेबाज विशाल, जापजोत सिंह, अमित शर्मा तथा अभिषेक बिना खाता खोले आउट हो गए। नवांशहर के गेंदबाज मोहित धीर ने 2.2 ओवरों में मात्र 9 रन देकर 4 विकेट लेकर गुरदासपुर की बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी।

जतिंदर कुमार ने 4 ओवरों में 12 रन देकर 3 विकेट, अमनदीप ने 4 ओ‌वरों में 8 रन देकर 2 विकेट तथा उज्ज्वल ने 3 ओवरों में 13 रन देकर 1 विकेट लिया। उधर, इस जीत के साथ ही नवांशहर की टीम को 4 प्वाइंट तथा गुरदासपुर की टीम को शून्य अंक मिला। इस मौके पर विवेक मोला व इंद्र रल्हण आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...