पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

केस दर्ज:तलाकशुदा बता की थी शादी, पति बोला- पता किया तो पत्नी की 3 शादियां निकलीं

नवांशहर17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस जांच के बाद महिला व उसके मायके वालों पर केस दर्ज

थाना सदर पुलिस ने एक व्यक्ति की शिकायत के आधार पर उसको गलत जानकारियां देकर धोखाधड़ी करने के आरोप में उसकी ही पत्नी व उसके मायके पक्ष के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गांव जाफरपुर के रहने वाले रवि कुमार ने दी शिकायत में कहा है कि वह तलाकशुदा है व उनके बच्चे भी हैं।

उनकी 2016 में शादी लुधियाना की रहने वाली एक महिला के साथ हुई थी। तब उन्हें जानकारी दी गई थी कि महिला का तलाक हो चुका है। जिससे एक लड़के ने जन्म िलया था जो अब उनकी पत्नी बनी महिला के पास ही है। शादी के बाद उनकी नई पत्नी उनके बच्चों को परेशान करने लगी। जिसके संबंध में उन्होंने मामला भी दर्ज करवाया। जिसके बाद राजीनामा हो गया था। मगर उनकी पत्नी इसके बावजूद न केवल उनके बच्चों को परेशान करती रहती बल्कि उन्हें भी परेशान करने लगी।

इस मामले में हुए झगड़े के बाद फिर से समझौता हो गया। मगर इस दौरान यह शर्त तय हुई कि उनकी पत्नी कभी भी उनकी मर्जी के बिना बाहर नहीं जाएगी और न ही उनके मायके वाले कभी उनके घर आएंगे। मगर जब वे बाहर थे तो उनकी पत्नी के मायके वाले घर आ गए। जब वे मौके पर पहुंचे और उनके सामान की जांच की तो उनके घर का कीमती सामान लड़की के परिजनों से बरामद हुआ। उन्होंने पुलिस से शिकायत की तो वे माफी मांग कर मौके से चले गए।

मुझे और मेरे बच्चों को मारना चाहती है

जांच में यह बात सामने आई कि उसकी पत्नी ने रवि को झूठ बताकर उससे चौथी शादी की है। उसकी पत्नी की तीन शादियां पहले हुई थीं जबकि यह भी पता चला है कि उनकी पत्नी उनको व उनके बच्चों को मारना चाहती है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर महिला, उसके पिता खुशहाल सिंह, मां, भाई सोनू व मोनू के खिलाफ मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...