पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:स्टेडियम बनाने के लिए विधायक ने किए प्रयास, मगर ग्रांट केंद्र सरकार की, इसलिए सीएम से पहले चाहिए थी पीएम की फोटो

नवांशहर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • स्टेडियम प्रोजेक्ट संबंधी फ्लेक्स में पीएम की फोटो न लगाने पर भाजपाई नाराज, बोले-

स्थानीय बंगा रोड पर बनने वाले स्पोर्ट्स कांप्लेक्स के काम को शुरू करवाने के अवसर पर हुए कार्यक्रम के दौरान लगाई गईं फ्लेक्स व अन्य बोर्ड आदि पर प्रधानमंत्री नरिंदर मोदी की फोटो न लगाए जाने पर भाजपाईयों ने एतराज जताया है।

इस मौके पर भाजपा जिला प्रधान पूनम मानिक व प्रदेश कार्यकारिणी मेंबर अश्वनी बलग्गन ने प्रेस कान्फ्रेंस कर जहां इस प्रोजेक्ट को मंजूरी व इसके लिए ग्रांट देने के लिए केंद्र सरकार व खेलमंत्री किरण रिजिजू का आभार जताया, वहीं प्रदेश सरकार पर मामले में सारा क्रेडिट खुद ही लेने का भी आरोप लगाया।

भाजपा नेताओं ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि विधायक अंगद सिंह इस प्रोजेक्ट के सिलसिले में कई बार दिल्ली होकर आए हैं और उन्होंने खेलमंत्री किरण रिजिजू से भी स्टेडियम को लेकर मुलाकात कर इस प्रोजेक्ट को मंजूर करवाया है। लेकिन कहीं न कहीं इस प्रोजेक्ट को शहीद-ए-आजम भगत सिंह के जिले को देने के पीछे प्रधानमंत्री नरिंदर मोदी की पंजाब व शहीदों के प्रति आदर भाव की सोच है।

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार भी केंद्र सरकार की ओर से स्वच्छ भारत व अन्य प्रोजेक्टों के तहत भेजी जाने वाली ग्रांटों का इस्तेमाल अपनी राजनीति चमकाने में कर रहे हैं। इस मौके पर भाजपा के जिला जनरल सेक्रेटरी कर्ण लड़ोइया, ओबीसी सेल पंजाब की सेक्रेटरी रजनी कंडा, सुरिंदर बगानियां, मंडल प्रधान लक्की शर्मा, एडवोकेट विशाल शर्मा, परमजीत सिंह बख्शी, कर्ण दीवान, विक्रम शर्मा, चेतन मेहता, जीवन कुमार आदि उपस्थित थे।

^प्रोजेक्ट के लिए फाइल पंजाब सरकार ने केंद्र सरकार को भेजी थी। प्रदेश सरकार की ओर से ही कार्यक्रम आयोजित किया गया था। खेलो इंडिया के तहत भारत सरकार ने ग्रांट दी है, ये भी कार्यक्रम में साफ साफ कहा गया है। पंजाब से इसके लिए प्रयास करने वाले सभी की फोटो लगाई गई थी। पंजाब भी भारत का ही हिस्सा है और केंद्र ने कई राज्यों को स्टेडियम दिए हैं और हम इसे नवांशहर के लिए लेकर आए हैं। क्योंकि चुनावों में मैने शहर के लोगों से स्टेडियम का वायदा किया था।

अंगद सिंह, विधायक

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser