पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रेम प्रसंग का मामला:पत्नी ने कहा-मेरा किसी से अफेयर है; गुस्साए पति ने हत्याकर शव को जलाया

नवांशहर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर लिखा था, टूडे माई वाइफ इज लेफ्ट आउट लाइफ 22-02-2021, थैंक्स गॉड। - Dainik Bhaskar
सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर लिखा था, टूडे माई वाइफ इज लेफ्ट आउट लाइफ 22-02-2021, थैंक्स गॉड।
  • जीआर इंफ्रा कंपनी में असिस्टेंट मैनेजर है आरोपी

बंगा की एनआरआई कॉलोनी में रह रहे मध्यप्रदेश के जिला उमरिया के रहने वाले एक युवक ने अपनी पत्नी अनुपमा की हत्या कर घर में ही शव को आग लगा दी। मौके पर पहुंची सिटी बंगा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके शव को कब्जे में ले लिया है।

जबकि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। आरोपी युवक अनिल कुमार जिले में फोरलेन प्रोजेक्ट के तहत बंगा में चल रहे सड़क का निर्माण कार्य कर रही कंपनी जीआर इंफ्रा में असिस्टेंट मैनेजर है।

सोशल मीडिया पर पोस्ट किया- टूडे माई वाइफ इज लेफ्ट आउट लाइफ

बलविंदर सिंह ने बयान में कहा है कि 22 फरवरी को आरोपी ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी की फोटो लगाकर उस पर लिखा था कि टूडे माई वाइफ इज लेफ्ट आउट लाइफ 22-02-2021, थैंक्स गॉड। उन्होंने इस पोस्ट का स्क्रीनशॉट लेकर आरोपी से मामले के संबंध में पूछा तो उसने कहा कि यह घर का मामला है और बाद में पोस्ट को सोशल मीडिया से हटा दिया।

23 को अनिल अपने बच्चों के साथ कंपनी के कैंप में खाना खाने आया मगर पत्नी साथ में नहीं थी। आरोपी अनिल ने बताया कि उसकी पत्नी के मेरे दोस्त के साथ अवैध संबंध थे। दोस्त के साथ फोन पर बात करते पकड़ने पर पत्नी बोलती थी कि देवर से वह बात कर रही है। जब वह काम पर जाता था तो पत्नी पीछे से उसके दोस्त को बुलाती थी और बच्चों को कमरे से बाहर निकाल देती थी और सीढ़ी पर बैठे बच्चे रोते रहते थे।

कई बार पत्नी को इसके बारे में पूछा तो उसने कुछ नहीं बताया। तीन दिन पहले उसे फिर पूछा तो पत्नी ने बताया कि वह उसके दोस्त के साथ रहना चाहती है। आरोपी ने कहा कि उसे अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है और बच्चों को पालना चाहता है। एसएचओ विजय कुमार ने बताया कि आरोपी अनिल को पकड़कर मामला दर्ज किया गया।

खबरें और भी हैं...