कहासुनी में हत्या / महिला पर रखता था बुरी नजर, उधार दिए पैसे मांगने पर कहासुनी में हत्या

The woman kept a bad eye on her, murdered in a tussle after asking for money lent
X
The woman kept a bad eye on her, murdered in a tussle after asking for money lent

  • पुलिस ने सुलझाई महिला के कत्ल की गुत्थी, एक गिरफ्तार
  • काठगढ़ के गांव सुधामाजरा में 25 अप्रैल को किया था महिला का कत्ल

दैनिक भास्कर

May 30, 2020, 05:00 AM IST

नवांशहर. काठगढ़ के गांव सुधामाजरा में 25 अप्रैल को महिला के हुए मर्डर को पुलिस ने हल कर लिया है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपी मृतक महिला पर बुरी नजर रखता था अाैर महिला के विरोध के चलते ही उसने महिला का मर्डर कर दिया।

एसपी (डी) वजीर सिंह खैहरा, डीएसपी (डी) हरजीत सिंह ने बताया कि 25 अप्रैल को गांव सुधा मजारा निवासी जसविंदर सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उसकी पत्नी नरिंदर कौर का किसी ने कत्ल कर दिया। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ कत्ल का मामला दर्ज किया था।

पुलिस को मिली सूचना के बाद पुलिस ने गांव के ही रहने वाले अमरीक सिंह को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। पूछताछ में यह बात सामने आई कि मृतक महिला नरिंदर कौर ने अमरीक सिंह निवासी सुधा मजारा से 2 हजार रुपये उधार लिए थे। 25 अप्रैल को आरोपी अमरीक सिंह खेतों में काम कर रहा था।

अमरीक सिंह जिन खेतों में काम कर रहा था, वह मृतक नरिंदर कौर के घर के नजदीक ही थे। ऐसे में जब मृतक का बेटा घर से कहीं गया, तो पीछे से मौका पाकर अमरीक सिंह नरिंदर कौर के घर जा पहुंचा तथा उसने नरिंदर कौर के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। नरिंदर कौर के विरोध करने पर अपनी बदनामी के डर से अमरीक सिंह ने नरिंदर कौर का गला घोटकर कत्ल कर दिया। घटना के समय मृतका नरिंदर कौर का पति जसविंदर अपने काम के सिलसिले में रत्तेवाल गया था। 

महिला के फोन पर भेजता था गलत मैसेज, नामजद

काठगढ़/बलाचौर|थाना काठगढ़ पुलिस ने एक महिला की शिकायत के आधार पर उन्हें गलत मैसेज भेजने के आरोप में एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इंस्पेक्टर भारत मसीह ने बताया कि महिला ने शिकायत में कहा है कि उन्हें गांव चाहलां का रहने वाला भवन कुमार उनके मोबाइल नंबर पर भद्दे कमेंट्स, उनकी बेटी की शान के खिलाफ गलत शब्दावली का इस्तेमाल करता था।

जिसकी ऑडियो व वीडियो सीडी भी पीड़िता की तरफ से पेश की गई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि आरोपित व पीड़ित पक्ष के बीच एक धार्मिक स्थल को लेकर विवाद चल रहा है, जबकि शिकायत के आधार पर पुलिस द्वारा मामला दर्ज करके आरोपित को गिरफ्तार किया गया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना