पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

केस दर्ज:फ्लाइट करवाने की जगह युवक को समुद्र के रास्ते भेजा, पुलिस ने पकड़ा, दो साल तक जेल में रहा

नवांशहर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपियों ने न विदेश भेजा न पैसे लौटाए, जांच के बाद केस दर्ज

थाना बहराम पुलिस ने युवक को अमेरिका भेजने के आरोप में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गांव चेता के रहने वाले सुरिंदर सिंह ने पुलिस से की शिकायत में कहा है कि वे अपने बेटे को अमेरिका भेजना चाहते थे, जिसके चलते उन्होंने जालंधर के चक्क बल्लो के रहने वाले गुरप्रीत सिंह और हाइट्स कॉलोनी जालंधर के रहने वाले गुरिंदर सिंह के साथ बात की थी। आरोपियों ने उन्हें कहा था कि वे उनके बेटे को अमेरिका न केवल भेजेंगे बल्कि वहां पर काम पर भी लगवा देंगे। आरोपियों ने उन्हें बातों में ले लिया।

जिसके चलते आरोपियों ने उनके बेटे को 2015 में अमेरिका ले जाने के लिए घर से बुला लिया। मगर आरोपियों ने उनके बेटे की सीधी फ्लाइट करवाने की बजाए उसे डोंकी के जरिए पानी के रास्ते ले गए। मगर रास्ते में एक टापू पर उनके बेटे व उस ग्रुप में शामिल युवकों को पुलिस ने पकड़ लिया। उनका बेटा करीब 2 साल तक वहीं पर पुलिस कस्टडी में रहा।

यहां से रुपए भेजकर व वकील करवाकर उन्होंने अपने बेटे को भारत लाने का इंतजाम किया। उन्होंने बताया कि भारत आने पर वे आरोपियों से दिए गए रुपए मांगते रहे मगर वे उन्हें लारे ही लगाते रहे। जिसके चलते मजबूरन उन्होंने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच की, जिसके आधार पर 34 लाख 92 हजार रुपए की ठगी करने के आरोप में दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser