पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:उधार के पैसे वापस मांगने पर देने लगा धमकियां, एक नामजद

नवांशहर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बलाचौर पुलिस ने गांव रत्तेवाल निवासी एक व्यक्ति द्वारा उधार लिए पैसे वापस न करने के मामले में एक व्यक्ति के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता गांव फिरनी मजारा निवासी अजीत सिंह ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि गांव रत्तेवाल निवासी उसके पहचान वाले मनोहर लाल ने 2013 में उनसे कहा कि उसने एक कैंटर गाड़ी किस्तों पर ली हुई है तथा उससे बैंक की किस्तें नहीं दी जा रही।

अगर किस्तें जमा न हुईं तो बैंक उसका कैंटर ले लेगा। अजीत सिंह ने बताया कि इसके बाद वे मनोहर लाल की बातों में आ गए तथा उन्होंने अपनी जमीन पर लिमिट बनाकर मनोहर लाल को 1 लाख 40 हजार रुपए दे दिए। काफी समय बीत जाने के बाद भी मनोहर लाल ने उनके पैसे नहीं दिए जबकि उन्होंने कई बार उससे बात भी की।

इसके बाद दोनों पक्षों में लिखित करार भी हुआ, जिसमें मनोहर लाल ने दो किस्तों में पैसे देने की बात मान ली, लेकिन पैसे दिए नहीं। अब जब उन्होंने पैसे वापस करने की बात कही तो मनोहर लाल उन्हें धमकियां देने लगा। पुलिस ने इस मामले में मनोहर लाल के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 506 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें