पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ठगी:कनाडा भेजने के नाम पर बैंक खाते के जरिए साढ़े तीन लाख रुपए ठगे

नवांशहरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सुखपाल सिंह ने उन्हें कनाडा भेजने के लिए 22 लाख में सौदा तय कर लिया

विदेश भेजने के नाम पर बैंक अकाउंट के जरिए साढ़े 3 लाख की ठगी मारने के आरोप में बंगा सिटी पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मजारी निवासी सुखदीप सिंह ने बताया कि वह और उनकी पत्नी विदेश (कनाडा) जाना चाहते थे। इस सिलसिले में उनके ससुर के जरिए उनकी मुलाकात गांव रामगढ़ निवासी सुखपाल सिंह के साथ हुई। सुखपाल सिंह ने उन्हें कनाडा भेजने के लिए 22 लाख में सौदा तय कर लिया।

आरोपी ने उन्हें कहा कि विदेश जाने के लिए पत्नी-पत्नी को नए बैंक खाते खुलवाने पड़ेंगे, लेकिन इन खातों में मोबाइल नंबर आरोपी ने अपने रजिस्टर्ड करवा लिए। इन खातों में वे पैसे जमा करवाते रहे। खाते में जमा पैसों में से साढ़े 3 लाख रुपए आरोपी ने एक अन्य मामले में किए गए समझौते के दौरान दे दिए। इस तरह आरोपी ने उनके साथ साढ़े 3 लाख रुपए की ठगी की है। इस मामले में शिकायतकर्ता सुखदीप सिंह ने पुलिस के पास शिकायत की, जिसकी जांच आर्थिक अपराध शाखा ने की। मामले में सुखपाल व एक अन्य के खिलाफ मामला दर्ज करके पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें