पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अर्जी मंजूर:ट्रक ऑपरेटर्स को अदालत से स्टे अर्जी मंजूर

नवांशहर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यूनियन के पदाधिकारियों का सम्मान करते परमिंदर बुहारा व जीता धमड़ैत। - Dainik Bhaskar
यूनियन के पदाधिकारियों का सम्मान करते परमिंदर बुहारा व जीता धमड़ैत।
  • ट्रक ऑपरेटर्स व कौंसिल का पार्किंग वाली जगह का मामला
  • परमिंदर बुहारा ने कहा - ट्रक ऑपरेटरों का नहीं होने देंगे कोई नुकसान

राहों रोड पर ट्रक यूनियन पार्किंग जगह को लेकर पिछले कई दिनों से ट्रक ऑपरेटरों व नगर कौंसिल के बीच चल रहे विवाद में माननीय जिला अदालत की ओर से स्टे की अर्जी मंजूर किए जाने पर ट्रक ऑपरेटरों ने खुशी व्यक्त जताई।

अदालत के फैसले के बाद मंगलवार को ट्रक ऑपरेटरों ने पार्किंग वाली जगह पर पुकार के समय लड्डू बांटे। ट्रक यूनियन के प्रधान सेठ जगजीत सिंह लाली व परमिंदर बुहारा ने अदालत से ट्रक यूनियन के हक में आए फैसले को सभी ऑपरेटर्स की जीत करार दिया। पिछले कई दशक से ट्रक ऑपरेटर राहों रोड पर अपने ट्रक खड़े करते आ रहे हैं।

कुछ समय पहले नगर कौंसिल की ओर से एक कांग्रेसी नेता के दबाव में पार्किंग वाली जगह पर कब्जा करने की कोशिश जरुर की गई थी लेकिन ट्रक ऑपरेटर्स ने अदालत का दरवाजा खटखटाया।

ट्रक ऑपरेटर तो पहले ही प्रदेश सरकार की गलत नीतियों के कारण बुरे आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं तथा अब कांग्रेसी नेता इन लोगों की रोटी पर निशाना लगाए हुए हैं। ट्रक सोसायटी की हर लड़ाई में वह ऑपरेटर्स के साथ हैं।

सोहन सिंह हीर ने कहा कि बाबा श्री चंद जी के आशीर्वाद से सब कुछ सही हो रहा है। यहां यूनियन के चेयरमैन सोहन सिंह हीर, जीता धमड़ैत, नरिंदर सिंह थांदी, पाल सिंह महालों, बिल्ला साहलों, चन्नी उड़ापड़, चरणजीत सिंह बहारा, बुध सिंह नवांशहर, बिंदर नवांशहर, किरपाल सिंह सोना, बलवीर सिंह सोना, सुच्चा सिंह बाजीदपुर, निम्मा उपस्थित थे। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें