पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना का कहर:कोरोना से दो और मौतें, एक था शुगर मरीज चिंताजनक डेथ रेट 3.3 फीसदी तक पहुंचा

नवांशहर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 3 नए पॉजिटिव मिले, कुल संक्रमित 1834, ठीक हुए 1697, एक्टिव 76

जिले में कोरोना के मरीज मिलने भले कम हो गए हों, लेकिन इससे संक्रमितों की मौतों का सिलसिला थम नहीं रहा है। शनिवार को जिले में कोरोना से संक्रमित दो मरीजों की मौत हो गई। नवांशहर से संबंधित 73 वर्षीय कोरोना संक्रमित शुगर मरीज की लुधियाना के अस्पताल में मौत हो गई, जबकि बलाचौर ब्लॉक से संबंधित 47 वर्षीय महिला की पटियाला के राजिंदरा अस्पताल में मौत हो गई। गंभीर अवस्था में महिला को पटियाला के राजिंदरा अस्पताल में भर्ती करवाया गया थ। जिले में कोरोना संक्रमितों की मौत का आंकड़ा 61 पर पहुंच गया है। शुक्रवार को 3 नए कोरोना मामले रिपोर्ट हुए हैं।

कुल कोरोना मरीजों की संख्या 1834 पर पहुंच गई है। इनमें से 1697 मरीज ठीक भी हो चुके हैं, जिनमें से 10 मरीज शनिवार को ठीक हुए। शनिवार को रिपोर्ट हुए तीन मामलों में से सुज्जों, मुज्जफरपुर व बलाचौर एक-एक मामला है। सेहत विभाग की ओर से जिले में अब तक लगभग 39 हजार 394 लोगों की कोरोना सैंपलिंग की जा चुकी है। शनिवार को भी जिले में रैपिड व अन्य टेस्ट मिलाकर कुल 677 लोगों की सैंपलिंग की गई। इसके अलावा जिले में एक्टिव मामलों की बात करें, तो इस समय जिले के कुल 76 मामले एक्टिव हैं। जिले में मौत का आकंड़ा 61 तक पहुंच गया है। कुल मरीजों की संख्या 1834 के हिसाब से देखें, तो डेथ रेट अभी भी 3.32 प्रतिशत बनी हुई है। जोकि सेहत विभाग के लिए चिंता का कारण बनी हुई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें