पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांग:वफद ने फैक्ट्री प्रबंधकों से की गेट बंद वर्करों को बहाल करने की मांग

बलाचौर/काठगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • समझौते पर अमल न होने की सूरत में 31 को संघर्ष करने की घोषणा

क्षेत्र के गणमान्यों के प्रतिनिधिमंडल ने गांव टौंसा के सरपंच बलवीर सिंह व नंगल के सरपंच कमल सिंह की अगुवाई में फतेहपुर में स्थित हैल्थ कैप्स फैक्ट्री प्रबंधकों से मुलाकात की। वफद में शामिल गणमान्यों ने प्रबंधकों से मांग की कि फैक्ट्री द्वारा 42 गैर कानूनी तौर पर गेट बंद वर्करों को काम पर तुरंत वापस लिया जाए, वर्करों की टूटी दिहाड़ियों की अदायगी भी की जाए।

डेपुटेशन ने कहा कि प्रबंधकों ने वर्करों के साथ सरकारी अधिकारियों की हाजिरी में जो लिखित समझौते किए हुए हैं, उन पर अमल किया जाए, ताकि क्षेत्र का माहौल सुखद बन सके। गांव टौंसा के सरपंच बलवीर सिंह ने कहा कि अगर प्रबंधकों ने 31 अक्तूबर तक समझौतों पर अमल न किया तो उनके खिलाफ मोर्चा खोला जाएगा और वर्करों के संघर्ष की हिमायत की जाएगी।

इस मौके पर माजरा जट्‌टां के सरपंच बख्शीश सिंह, फतेहपुर के सरपंच महिंदर पाल, फतेहपुर के पंच जगन नाथ, सुभाष, शाम लाल, साहिब सिंह, प्रकाश राम, स्वर्ण सिंह, लैंहबर सिंह, निर्मल सिंह औजला, स्वर्ण सिंह, सुखवंत सिंह, देसराज, प्रितपाल सिंह मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें