पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पढ़ाई का नुकसान:कॉलेज खोलने की मांग को लेकर छात्रों ने सौंपा ज्ञापन प्रिंसिपल ने लेने से किया मना तो दीवार पर लगा दिया

नवांशहरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • छात्र बोले- सरकार ने रेस्टोरेंट, धार्मिक स्थान खोले, पढ़ाई का हो रहा नुकसान

पंजाब स्टूडेंट्स यूनियन के प्रदेश स्तरीय आह्वान पर शुक्रवार को बंगा के गुरू नानक कॉलेज के विद्यार्थियों ने कॉलेज खोलने की मांग को लेकर प्रिंसिपल कंवलजीत कौर के साथ मुलाकात की। इस दौरान जब विद्यार्थियों ने कॉलेज खोलने की मांग को लेकर प्रिंसिपल को ज्ञापन सौंपना चाहा तो उन्होंने मांगपत्र लेने से मना कर दिया।

इसके बाद विद्यार्थियों ने रोष स्वरूप मांगपत्र को प्रिंसिपल कार्यालय के आगे चिपका दिया। पीएसयू के जिला उपाध्यक्ष कमलदीप मल्लूपोता व रुपिंदर कौर ने बताया कि पंजाब सरकार द्वारा रेंस्टोरेंट, धार्मिक स्थान व छोटी आयु के बच्चों के स्कूल खोल खोल दिए गए हैं तो यूनिवर्सिटी ग्रांट कमीशन को भी कापज-यूनिवर्सिटीयां खोल देनी चाहिए, क्योंकि विद्यार्थियों की पढ़ाई का काफी नुकसान हो रहा है। इसी मांग को लेकर वे प्रिंसिपल को ज्ञापन देना चाहते थे, लेकिन उन्होंने लेने से मना कर दिया तथा इसे उन्होंने दीवार पर चिपका दिया। उन्होंने मांग की कि सरकार को कॉलेज खोलने की मंजूरी दी जानी चाहिए। इस मौके पर हरपिंदर कौर, मनप्रीत कौर, सोनिका मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें