पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धरना:जहां किसानों को रोका जाएगा, वहीं लगा देंगे पक्का धरना : सुरिंदर सिंह

नवांशहर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

किसान संगठनों की ओर से 26 व 27 नवंबर को दिल्ली में किए जा रहे प्रदर्शन में शामिल होने जा रहे किसानों को अगर हरियाणा सरकार द्वारा रोका गया, तो हरियाणा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने से भी गुरेज नहीं किया जाएगा। शुक्रवार को विभिन्न गांवों में किसान संगठनों की ओर से दिल्ली में होने वाले धरने को लेकर लोगों से की गई मुलाकात के दौरान यह बात कही। किसान नेता सुरिंदर सिंह बैंस, कुलविंदर सिंह चाहल, मक्खन सिंह भानमजारा, सुरिंदर सिंह महिरमपुर, जोगिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से बनाए गए नए खेती बिल के खिलाफ पंजाब के ही नहीं पूरे देश के किसानों में रोष है।

दिल्ली में 25 व 26 को दिए जा रहे धरने को लेकर हर गांव से पूरा सहयोग मिल रहा है। केंद्र सरकार की ओर से इस धरने को प्रभावित करने के लिए हरियाणा बार्डर पर किसानों को रोकने का प्रयास किया जाएगा। ऐसे में किसान संगठनों की ओर से फैसला लिया गया है कि जहां भी किसानों को रोका जाएगा, वहां पर किसानों की ओर से धरना दे दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि अपनी मांगों को लेकर रोष जताना प्रत्येक व्यक्ति का अधिकार है। दिल्ली धरने को लेकर जिले के किसानों में भी काफी जोश है। उन्होंने कहा कि जिले भर के किसान धरने के लिए दिल्ली जाने को पनियाली टोल प्लाजा पर एकत्रित होंगे तथा वहां से एक साथ दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें