पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नव-नियुक्त टीम:नौजवानों की ताकत के साथ सिस्टम को सुधारेंगे : मीत हेयर

नवांशहरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • खटकड़ कलां में शहीद-ए-आजम भगत सिंह को नतमस्तक हुई ‘आप’ यूथ विंग की नव-नियुक्त टीम

आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के यूथ विंग के नवनियुक्त प्रधान और बरनाला से विधायक मीत हेयर ने कहा कि बुरी तरह से गल-सड़ चुके निजाम (सिस्टम) में प्रदेश के नौजवानों की ताकत के साथ क्रांतिकारी सुधार लाया जाएगा। वे यूथ विंग का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किए जाने के बाद सोमवार को अपनी टीम के साथ शहीद-ए-आजम भगत सिंह के जद्दी गांव खटकड़कलां पहुंचे और शहीद भगत सिंह को नत्मस्तक हुए। इस मौके उनके साथ यूथ विंग पंजाब के तीनों नवनियुक्त उपाध्यक्ष हरमिंदर सिंह संधू, शेरी कलसी और जगदीप सिंह संधू भी मौजूद थे।

मीत हेयर ने कहा कि देश को अंग्रेजी हकुमत की गुलामी से मुक्त करवाकर जिस तरह की सोच और सपनों का देश भगत सिंह और सभी आजादी संग्रामियों ने सजाया था, उस सोच और संकल्प को आजादी के बाद 70 सालों से परिवारवाद, भ्रष्टाचार और सांप्रदायिकता में डूब कर हकुमत करते आ रहे कांग्रेसियों, बादलों और भाजपाइयों ने बुरी तरह ध्वस्त कर दिया है। दिल्ली में ‘काम की राजनीति’ के अंतर्गत गरीबी, बीमारी, अनपढ़ता, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के विरुद्ध सभी वर्गों के लिए जिस तरह केजरीवाल सरकार काम कर रही है। वह इसकी प्रत्यक्ष मिसाल है।

ये गणमान्य रहे मौजूद
इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष हरमिंदर सिंह संधू, शेरी कलसी और जगदीप संधू ने कहा कि ‘आप’ यूथ विंग शहीद भगत सिंह की सोच से सबक लेते हुए पंजाब की गंदली हुई राजनीति को साफ करने के लिए युवा शक्ति को एकजुट करेंगे, जिससे पंजाब को फिर से सुनहरा पंजाब बनाया जा सके। मौके जिला अध्यक्ष शिवकरण चेची, जिला सचिव मनोहर लाल गाबा, पार्टी नेता रणबीर राणा, गगन अग्निहोत्री, शिव कुमार कौड़ा, सतनाम सिंह जलवाहा, मनदीप अटवाल, राजदीप शर्मा, बलवीर करनाना आदि नेता उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें