पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

किसान आंदोलन:सिंघु बॉर्डर के लिए 100 ट्रैक्टर हुए रवाना

जालंधर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

किसान मजदूर संघर्ष कमेटी पंजाब जिला जालंधर और कपूरथला से दिल्ली के लिए बड़े काफिले रवाना किए गए। जानकारी देते हुए जिला जालंधर के प्रधान सलविंदर सिंह जानिया ने बताया कि किसान मजदूर संघर्ष कमेटी के सूबा प्रधान सतनाम सिंह पन्नू ने एमरजेंसी में दिल्ली पहुंचने की अपील की, जिसके बाद मीटिंग की गई और तुंरत सभी किसानों को ट्रैक्टर लेकर दिल्ली निकलने के लिए कहा गया। 100 के करीब ट्रैक्टर शनिवार को दोपहर के समय दिल्ली के लिए रवाना किए गए हैं, जिसमें जोन शाहकोट, लोहियां, सुल्तानपुर लोधी, डल्ला साहिब से हजारों की संख्या में किसानों ने भी दिल्ली के लिए कूच की है।

किसानों के आंदोलन में शामिल होंगी कार डीलर एसो. और टैक्सी यूनियन

हिंदू-सिख एकता प्रोग्राम सोमवार को देशभगत यादगार हाल में पंजाबी जागृति मंच द्वारा करवाया जा रहा है। इसमें कार डीलर एसोसिएशन और टैक्सी यूनियन भी हिस्सा ले रही हैं। कार डीलर एसोसिएशन और टैक्सी यूनियन के प्रधान मलविंदर सिंह लक्की और कुलदीप सिंह भोला ने एलान किया कि पंजाबी जागृति मंच द्वारा जो हिदू-सिख एकता प्रोग्राम करवाया जा रहा है, उसमें सभी सदस्य शामिल होंगे।

लक्की ने कहा कि सदस्यों ने फैसला लिया है कि हर हफ्ते जालंधर से दिल्ली की तरफ गाड़ियां भेजी जाएंगी। किसानों के समर्थन में सदस्य भी दिल्ली आंदोलन में शामिल होंगे। यहां जनरल सेक्रेटरी संजय, पवन, मंगा, हरजीत, अशोक, दलजीत सिंह, गुरमीत सिंह, संजीव कुमार, विनोद थापर, दिलजीत सिंह मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें