पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • 11 Deaths In 1 Day For The First Time, 302 Positive Including Minister Satya Bajwa, 221 Deaths So Far, 8663 People Infected

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सूबे में कोरोनाघात:पहली बार 1 दिन में 11 मौतें, मंत्री तृप्त बाजवा समेत 302 पॉजिटिव, अब तक 221 मौतें, 8663 लोग संक्रमित

जालंधर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • संक्रमितों में फरीदकोट में 8 डॉक्टर, लुधियाना व होशियारपुर में जज भी

सूबे में काेरोना विकराल होता जा रहा है। हाल ही में सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह भी साफ कर चुके हैं अगले 4 हफ्तों में पंजाब में कोरोना से हालात खराब हो सकते हैं। इसका अंदाजा इसी से लगा सकते हैं कि जुलाई के 2 हफ्ताें में 2983 लोग संक्रमित और 74 मौतें हो चुकी हैं। मंगलवार को 11 की मौत और 302 नए केस आए। संक्रमितों का आंकड़ा अब 8663 हो गया है।

संगरूर, अमृतसर, मोहाली व जालंधर में 2-2 और लुधियाना, फाजिल्का व पठानकोट में 1-1 मरीज की मौत हो गई। 11 नई मौतों के बाद आंकड़ा अब 221 हो गया है। वहीं, मंगलवार को कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा भी पॉजटिव पाए गए। सीएम कैप्टन ने ट्वीट कर मंत्री के  बारे में जानकारी दी और जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

इसके अलावा लुधियाना में महिला मजिस्ट्रेट राजबीर कौर,  होशियारपुर में महिला जज हरमीत कौर की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। जज हरमीत जालंधर में सिविल जज के तौर पर तैनात हैं और कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की रिश्तेदार हैं। उधर, फरीदकोट में गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल काॅलेज के 8 डॉक्टर, एक स्टाफ नर्स संक्रमित पाई गई। सूबे में मंगलवार को 77 मरीज डिस्चार्ज किए गए। 

65 मरीज गंभीर, इनमें 54 ऑक्सीजन सपोर्ट और 11 वेंटिलेटर पर 
सूबे में अभी तक 409643 के सैंपल लिए गए हैं। इनमें से 8663 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 2194 मरीजों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। इनमें 65 मरीजों की हालत गंभीर है। 54 मरीज ऑक्सीजन सपोर्ट और 11 मरीज वेंटिलेटर पर हैं। मंगलवार को 4 नए मरीज आईसीयू में भर्ती किए गए। इनमें 3 जालंधर से और 1 संगरूर से है। वहीं, 2 मरीज वेंटिलेटर पर रखे गए। इनमें लुधियाना और अमृतसर से 1-1 है। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें