पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एससी कमीशन का पुलिस को नोटिस:अंगुराल की फैक्ट्री से मिली 11990 खाली बोतलें मलब्रोस के कैश ब्रांड की नकल, पुलिस को अब सूरज की तलाश

जालंधर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शोर-शराबे का फायदा उठाकर आरोपी भाग निकले। - Dainik Bhaskar
शोर-शराबे का फायदा उठाकर आरोपी भाग निकले।
  • जातिगत शब्दों और मारपीट को लेकर एसआईटी का गठन
  • नागरा से मिले 42975 खाली ढक्कन पर अंकित था मलब्रोस इंटरनेशनल

अंगुराल ब्रदर्स के मामले में एक्साइज टीम की ओर से दर्ज करवाई गई 2 एफआईआर में दावा किया गया है कि नूरपुर-धोगड़ी रोड पर नए इंडस्ट्रियल जोन में स्थित भाजपा नेता राजन अंगुराल की फैक्ट्री से मिली 750 एमएल की खाली 11990 बोतलें फिरोजपुर के गांव मनसूरवाल स्थित शराब की फैक्ट्री मलब्रोस इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड के कैश ब्रांड जैसी हैं, जबकि नागरा के न्यू शिव नगर घर से मिले 42975 खाली ढक्कनों पर मलब्रोस इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड अंकित है। टीम का दावा है कि फैक्ट्री में मलब्रोस इंटरनेशनल की नकली शराब तैयार की जानी थी। हालांकि फरार भाजपा नेता शीतल ने कहा कि बड़े भाई राजन ने यहां पर सैनेटाइजर की फैक्ट्री लगानी थी।

रेड टीम पर उठे सवाल... एफआईआर में मामला बड़ा, फिर भी आरोपी फरार

रेड टीम पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं क्योंकि एफआईआर में इतना संगीन मामला बताया गया है कि भाजपा नेता शीतल अंगुराल, भाई राजन अंगुराल और सन्नी अंगुराल के साथ मिलकर नकली शराब बनाने की फैक्ट्री चला रहे हैं, मगर फैक्ट्री अभी चालू हालत में नहीं थी।

एक्साइज के इंस्पेक्टर गौतम गोबिंद, एआईजी (एक्साइज) अमरवीर सिंह घुम्मन, कपूरथला के एसपी (इनवेस्टिगेशन) विशाल जीत सिंह और भुलत्थ के एएसपी अजय गांधी की टीम ने भाजपा नेता की फैक्ट्री में रेड की। रेड टीम फरार सन्नी को पकड़ कर फैक्ट्री में ले आई, जिसकी वीडियो वायरल हो चुकी है। इसमें नजर आ रहा है कि राजन अंगुराल एसपी बलवंत सिंह से बहस कर रहा है।

इसके बाद भाजपा नेता की फरारी पुलिस की काबिलियत पर सवाल उठा रही है? बुधवार सुबह 11 बजे मुखबिर की इनपुट में रेड टीम हरकत में आई। दोपहर एक बजे रेड की गई, मगर एफआईआर देर रात 23:55 मिनट पर दर्ज की गई। करीब 12 घंटे से ज्यादा एफआईआर दर्ज करने में टाइम लग गया। एफआईआर में रेड टीम ने दावा किया कि टीम जांच में व्यस्त थी।

शोर-शराबे का फायदा उठाकर आरोपी भाग निकले। उधर, शहरी पुलिस गांधी कैंप के रहने वाले सूरज की तलाश में रेड कर रही है, ताकि यह पता चल सके कि न्यू शीतल नगर (नागरा) से उससे बरामद खाली ढक्कन कहां से आए थे। थाना-1 के एसएचओ राजेश शर्मा का कहना है कि सूरज पर 2 क्रिमिनल केस दर्ज हैं। इनमें एक किडनैपिंग का तो दूसरा मारपीट का है।

यह बरामदगी बताई गई

थाना आदमपुर में दर्ज की गई एफआईआर नंबर 85 में बताया गया है कि रेड टीम ने भाजपा नेता की फैक्ट्री से 11,990 खाली बोतलें, गत्ते के 3840 डिब्बे, माेबाइल, बॉटलिंग चेन, शराब स्टोर वाली टंकी, टुल्लू पंप और ऑल्टो कार (पीबी 08ईए 0597) बरामद किए हैं।

खबरें और भी हैं...