पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जालंधर में जानलेवा हुआ कोरोना:होली के दिन भी 13 लोगों ने दम तोड़ा; 360 पॉजिटिव आए, कुल मरीजों का आंकड़ा 29 हजार के पार

जालंधरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मार्च महीने में कोरोना का भयानक रूप दिख रहा है, जिसमें सबसे ज्यादा मौतें हो रही हैं। - प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
मार्च महीने में कोरोना का भयानक रूप दिख रहा है, जिसमें सबसे ज्यादा मौतें हो रही हैं। - प्रतीकात्मक फोटो
  • मरने वालों की संख्या 899 पहुंची, मार्च महीने में कोराेना का भयानक रूप नहीं संभल रहा

जालंधर में कोरोना ने जानलेवा रूप ले लिया है। सोमवार को होली के दिन भी कोरोना से 13 लोगों ने दम तोड़ दिया, जबकि 360 नए पॉजिटिव केस आए। जिले में अब कोरोना के कन्फर्म मरीजों की संख्या 29,062 हो गई है। हालांकि इनमें से 24,925 मरीज ठीक होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं। वहीं, कोरोना से मरने वाले लोगों की संख्या 899 हो चुकी है। मार्च महीने में कोरोना से लगातार ज्यादा मौतें हो रही हैं। अफसर इसके लिए लोगों के अस्पताल देरी से पहुंचने का तर्क दे रहे हैं।

जिले में एक्टिव मरीज 3,238 और 3264 की सैंपल रिपोर्ट का इंतजार

जिले में सोमवार को एक्टिव मरीजों की गिनती 3238 हो चुकी है। इसके अलावा 3,264 संदिग्ध मरीजों की कोरोना रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। जिले में अब तक 7,49,770 लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं। इनमें से 6,87,893 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। हालांकि इसमें से 11 हजार के करीब सैंपल खराब भी हुए हैं।

होम आइसोलेशन के सहारे 2231 मरीज

जिले के एक्टिव मरीजों में सबसे ज्यादा 2231 मरीज होम आइसोलेशन में हैं। इनका घर पर ही इलाज चल रहा है। इसके अलावा 62 मरीज सिविल अस्पताल में भर्ती हैं, जबकि बाकी मरीज प्राइवेट अस्पतालों में इलाज करा रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

और पढ़ें