पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जालंधर में बड़ी वारदात:कार में लिफ्ट देने के बहाने 14 वर्षीय लड़की से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

जालंधर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मामले की शिकायत मिली तो पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर आरोपी को धर दबोचा। प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
मामले की शिकायत मिली तो पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर आरोपी को धर दबोचा। प्रतीकात्मक फोटो
  • सरकारी स्कूल में दसवीं क्लास की छात्रा है पीड़ित, फगवाड़ा में यूनिवर्सिटी के नजदीक कमरे में ले जाकर दिया वारदात को अंजाम

गोराया में दसवीं क्लास की 14 वर्षीय छात्रा को लिफ्ट देने के बहाने एक आरोपी ने दुष्कर्म कर डाला। फगवाड़ा की एक यूनिवर्सिटी के नजदीक इस वारदात को अंजाम देने के बाद वह कार में बिठाकर लड़की को वापस गांव के बस स्टैंड पर छोड़ गया लड़की ने घर जाकर मां को पूरी बात बताई तो उन्होंने पुलिस को शिकायत दी पुलिस ने अब आरोपी के खिलाफ‌ IPC की धारा 376(3), 323,506 और द‌ प्रोटेक्शन आफ चिल्ड्रन फ्राम‌ सेक्सुअल आफेंस एक्ट 2012 की धारा 4 के तहत केस दर्ज कर लिया है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार ‌कर लिया है।

बस मिस होने के बाद स्कूल जाने‌ के लिए खड़ी थी बस स्टैंड‌ पर

गोराया के एक सरकारी स्कूल में दसवीं क्लास में पढ़ने वाली 14 वर्ष की लड़की ने पुलिस को बताया कि बुधवार सुबह 9 बजे वह घर से स्कूल जाने के लिए बस स्टैंड माहला पर बस का इंतजार कर रही थी। वह लेट हो गई थी इसलिए उसकी पहली बस छूट गई थी।

स्कूल छोड़ने‌ के बहाने‌ बिठा लिया कार में, लाक‌ कर दिए दरवाजे

इतनी देर में दीपक कुमार उर्फ दीपक पुत्र मनजीत नाथ निवासी माहला वहां ऑल्टो कार नंबर PB37J4410 में आया और उसके पास कार खड़ी कर दी। दीपक ने‌‌ उसे पूछा कि क्या उसे स्कूल जाना है, तो आरोपी के इरादों से बेखबर मासूम लड़की ने भोलेपन में हामी भर दी। जिसके बाद उसने लड़की को गोराया स्कूल छोड़ने के बहाने कार में बिठा लिया। गाड़ी में बैठते ही उसने दरवाजे लॉक कर दिए और कार को स्कूल ले जाने के बजाय फगवाड़ा की तरफ मोड़ लिया।

लड़की बोली, अंकल इधर नहीं जाना तो उसने कार की स्पीड बढ़ा दी

रास्ते में लड़की ने उसे‌ कहा कि अंकल मेरा स्कूल गोराया में है, मुझे इधर नहीं जाना तो उसने फगवाड़ा की तरफ गाड़ी भगा ली और बार-बार कहने के बावजूद गाड़ी नहीं रोकी। उसे गाड़ी में बहुत डराया-धमकाया जाता रहा। लड़की ने कहा कि अगर वह शोर मचाती तो उसके साथ आरोपी चलती गाड़ी में मारपीट करता था।

यूनिवर्सिटी ‌के नजदीक कमरे में ले जाकर किया दुष्कर्म

इसके बाद उसने फगवाड़ा में एक यूनिवर्सिटी के नजदीक कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। लड़की ने बहुत शोर किया लेकिन आरोपी उससे मारपीट करता रहा। करीब 3-4 घंटे बाद उसी कार में बिठाकर वह उसे गांव माहला के बस स्टैंड के नजदीक छोड़कर भाग निकला। घर पहुंच कर उसने सारी बात अपनी माता को बताई जिसके बाद उसे सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

आरोपी ने धमकाया तेरे भाई को मार दूंगा

लड़की ने पुलिस को बताया कि दुष्कर्म के आरोपी दीपक कुमार दीपक ने उसे धमकाया कि अगर उसने किसी को इसके बारे में बताया तो लड़की के छोटे भाई को मार देगा और उसे भी जान से खत्म कर देगा

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

और पढ़ें