पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • 1.50 Crore Foot Overbridge To Be Built In Front Of Sanjay Gandhi Nagar; Blocking Of Illegal Crossing From Highway Stopped

ओवरब्रिज निर्माण:संजय गांधी नगर के सामने 1.50 करोड़ रुपए से बनेगा फुट ओवरब्रिज; अवरोधक लगा हाईवे से अवैध क्राॅसिंग को किया जा रहा बंद

जालंधरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ट्रैफिक एडवाइजरी की लिस्ट में शामिल ब्लैक स्पाॅट और एक्सीडेंटल प्रोण जोन को नेशनल हाईवे ने बंद करने का काम शुरू कर दिया है। संजय गांधी नगर के सामने जहां सबसे ज्यादा हादसे होते हैं, वहां सीगल कंपनी ने फुट ओवरब्रिज बनाने का काम भी शुरू कर दिया है। इसकी लागत 1.50 करोड़ रुपये के करीब आएगी। सीगल कंपनी ने फुट ओवरब्रिज के बैस बनाने का काम शुरू कर दिया है और तीन माह में एफओबी तैयार कर दिया जाएगा।

रोड के बीचो बीच लोहे के अवरोधक लगाकर अवैध क्राॅसिंग बंद करने का काम भी किया जा रहा है। जिस कारण लोगों को एक तरफ से दूसरी तरफ जाने में काफी दिक्कत आ रही है। दरअसल हजारों लोग संजय गांधी नगर के सामने जान पर खेलकर हाईवे से पार करते है और कई बार हादसे का शिकार भी हो जाते हैं। एफओबी तैयार होने से ब्लैक स्पाॅट खत्म हो जाएगा और लोगों की जान भी बच जाएगी।

मकसूदां फ्लाईओवर और कालिया काॅलोनी के सामने फुट ओवरब्रिज में अभी देरी
सीगल कंपनी के मैनेजर जतिंदर ने बताया कि संजय गांधी नगर के सामने फुट ओवरब्रिज तैयार किया जाएगा। मकसूदां फ्लाईओवर के पास और कालिया काॅलोनी के सामने फुट ओवरब्रिज अभी तैयार करने में समय लगेगा। उसके लिए अलग से प्लान तैयार किया जा रहा है।

लेबर ही ज्यादा करती है हाईवे से अवैध क्राॅसिंग... संजय गांधी नगर, दादा काॅलोनी, इंडस्ट्रियल एरिया की तरफ से आने वाली लेबर ही सबसे ज्यादा हाईवे को अवैध रूप से क्राॅस करती है। इस रोड पर कई बार हादसे हुए हैं और अनेक लोग अपनी जान गंवा चुके है।

खबरें और भी हैं...