पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या:17 साल की युवती ने पंखे से फंदा लगाकर जान दी

जालंधर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

न्यू करतार नगर में 17 साल की युवती ने अपने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका की पहचान न्यू करतार नगर की रहने वाली सोनम के रूप में हुई है। थाना भार्गव कैंप के एसएचओ भगवान सिंह भुल्लर ने बताया कि शाम करीब 7 बजे उन्हें सूचना मिली थी कि युवती का शव पंखे के साथ लटका मिला है। प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई कि युवती मां के साथ रहती थी, जो किसी फैक्ट्री में काम करती है। बुधवार सुबह वह रोज की तरह फैक्ट्री चली गई। दोपहर को जब घर लौटी तो उसकी लड़की घर में अपना काम कर रही थी लेकिन शाम 6 बजे छुट्टी करके घर आई तो घर के दरवाजे खुले हुए थे। वह भागकर अंदर गई तो देखा कि बेटी का शव पंखे के साथ लटक रहा था।

उसकी चीखें सुनकर मोहल्लावासी इकट्ठे हो गए। पुलिस ने मां के बयान पर सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई की गई। एसएचओ भुल्लर ने बताया कि युवती नौवीं क्लास में पढ़ती थी। एसआई संदीप कौर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। घटनास्थल से सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव सिविल अस्पताल में भेज दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें