पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी:प्रिंसिपल के घर में चोरी करने वाले 2 अरेस्ट, घर से चोरी किए 2 कांटे और 1 अंगूठी 40 हजार में बेच दी

जालंधर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मॉडल टाउन से सटे ज्योति नगर में 5 दिन पहले दिन के उजाले में सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल की प्रिंसिपल गुरप्रीत कौर के घर में चोरी करने वाले 2 चोरों को पुलिस ने पकड़ लिया है। इनसे पुलिस ने चोरी के एक आईफोन के साथ-साथ दो स्कूटी और एक बाइक बरामद की है। पुलिस का दावा है कि प्रिंसिपल के घर से चोरों ने 2 कांटे और 1 अंगूठी चोरी की थी जिसे रास्ते में 40 हजार में बेच दिया था। पुलिस ने 40 हजार कैश बरामद किया है। पुलिस पता लगा रही है कि इनके घर से मिले व्हीकल चोरी के है या फिर चोरी के पैसे से खरीदे हैं। पुलिस अमन नगर के रहने वाले कमलजीत सिंह और आबादी जल्लोवाल (मॉडल हाउस) के रहने वाले इनतियाज से पूछताछ कर रही है। दोनों को अदालत में पेशकर रिमांड पर लिया जाएगा।

एसीपी हरिंदर सिंह गिल ने बताया कि 11 नवंबर की दोपहर ज्योति नगर में रहने वाली प्रिंसिपल गुरप्रीत कौर अपने पति प्रदीप सैनी के साथ शॉपिंग करने बाजार गई थी। शाम 6 बजे लौटे तो घर में चोरी हो चुकी थी। घर से एक आईफोन और सोने के जेवर चोरी हो गए थे। एसीपी ने कहा कि चोरी का केस दर्ज कर एसएचओ सुरजीत सिंह गिल ने जांच शुरू की थी। जांच में यह बात सामने आई थी कि 2 चोरों ने वारदात की है। इसके बाद एक्टिवा और बाइक पर अलग-अलग जा रहे दोनों आरोपी पकड़ लिए गए। पूछताछ में यह बात पता चला कि कमलजीत पहले भी चोरी के केस में जेल जा चुका है। कमलजीत के घर 40 हजार का कैश और एक स्कूटी बरामद की गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें