पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • 2 Controlled, Including A Driver Carrying 130 Passengers; Police Of Thana Cantt Took Passengers Off The Bus Near Bhur Mandi On Wednesday Night

ओवरलोडेड बसें:130 सवारियां ले जा रहे ड्राइवर समेत 2 काबू; थाना कैंट की पुलिस ने बुधवार रात भूर मंडी के पास बस से उतरवाए थे यात्री

जालंधरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रामामंडी के पास भूर मंडी में प्राइवेट बस में 130 सवारियां ले जाने के मामले में थाना कैंट की पुलिस ने कर्फ्यू उल्लंघन का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की पहचान रेवाड़ी हरियाणा के गांव ठेठर के रहने वाले राकेश कुमार और उत्तर प्रदेश वाराणसी के रहने वाले चंदन कुमार प्रजापति के रूप में हुई है।

दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एसएचओ थाना कैंट अजय सिंह औजला ने बताया कि बस में करीब 130 लोग सवार थे। बता दें कि भूर मंडी में बुधवार को देर रात टैक्सी यूनियन ने एक प्राइवेट बस रोकी थी। बस के मालिकों के समर्थकों ने टैक्सी यूनियन के कुछ लोगों के साथ मारपीट भी की गई थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला सुलझाया था।

बस स्टैंड के पास चल रहीं ओवरलोडेड बसें
सिटी बस अड्‌डे के फ्लाईओवर के नीचे से रुटीन में स्लीपर कोच ओवरलोडेड सवारियां लेकर रवाना हो रही हैं। वीरवार को दोपहर करीब 12 बजे एक बस बिहार के लिए रवाना हुई, जिसमें 100 से ज्यादा यात्री ठूंस कर भरे हुए थे। स्लीपर सीट पर भी 4-4 यात्री बिठाए गए थे। दरवाजे से अंदर जाने की जगह नहीं थी, जिस कारण बच्चों को खिड़कियों से अंदर भेजा गया। हालांकि मौके पर पुलिस मुलाजिम भी तैनात रहते हैं लेकिन ऐसी बसों को किसी ने नहीं रोका। प्रति यात्री 2000 रुपए किराया वसूला जा रहा है। ऐसे में एक चक्कर के 2 से 3 लाख रुपए वसूले जा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...