पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्नैचिंग और चोरी:चोरी-स्नैचिंग करने वाले 2 लोग अरेस्ट, 5 फोन और वारदातों में इस्तेमाल एक्टिवा बरामद, दोनों आरोपियों के खिलाफ पहले भी चोरी और स्नैचिंग के मामले दर्ज

जालंधरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक आरोपी नशा करने का आदी था तो करने लगा स्नैचिंग और चोरी

सीआईए सिटी-1 की टीम ने चोरी और स्नैचिंग करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से पुलिस ने चोरी के चार स्मार्ट फोन और एक आईफोन समेत वारदातों मे इस्तेमाल एक्टिवा बरामद की है। आरोपियों की पहचान कपूरथला लाहौरी गेट के रहने वाले मनीष कुमार और नरोत्तम विहार के रहने वालेे प्रभूनाथ उर्फ प्रभु के रूप में हुई है।

सीआईए सिटी-1 की पुलिस को पटेल चौक के पास नाकाबंदी के दौरान सूचना मिली थी कि उक्त आरोपी स्नैचिंग की फिराक में घूम रहे हैं। पुलिस ने वर्कशाॅप चौक के पास दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपियों ने माना कि उनके खिलाफ जालंधर और कपूरथला में चोरी और स्नैचिंग के कई मामले दर्ज हैं। पुलिस ने थाना-2 में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्राथमिक पूछताछ में आरोपी मनीष ने माना कि उसकी उम्र करीब 28 साल है और 12वीं तक पढ़ा है। उसके खिलाफ थाना भार्गव कैंप में चोरी का मामला पहले भी दर्ज है। वहीं 26 साल के आरोपी प्रभु ने कहा कि वह 12वीं तक पढ़ा है। उसके खिलाफ जालंधर और कपूरथला में करीब 3 मामले दर्ज हैं। आरोपी ने माना कि वह नशा करने का आदी हैै। इसी कारण चोरी और स्नैचिंग करता है। दोनों को पुलिस कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें