पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गिरफ्तार:शाहकोट में 25 किलोग्राम चूरा-पोस्त बरामद, 3 अरेस्ट, पूछताछ में हुआ खुलासा

शाहकोट8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस टीम ने सैदपुर झिड़ी फ्लाईओवर के नजदीक बुधवार को नाकाबंदी करके बाइक सवार 2 युवकों को गिरफ्तार करके 25 किलोग्राम चूरा-पोस्त बरामद किया है। इनसे पूछताछ के बाद एक अन्य आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है। सब-इंस्पेक्टर सुरिंदर कुमार कंबोज ने बताया कि सब-इंस्पेक्टर लखविंदर सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ फ्लाईओवर सैदपुर झिड़ी के पास नाकाबंदी कर रखी थी।

इसी बीच प्लेटिना बाइक (पीबी 08-ईएन-7160) पर 2 युवक आ रहे थे। पुलिस ने शक के आधार पर रोककर पूछताछ की तो इनकी पहचान करमजीत सिंह और अमरजीत सिंह निवासी गटी जटां थाना धर्मकोट (मोगा) के रूप में हुई। जब इनके पास पकड़े प्लास्टिक की बोरे की जांच की तो 25 किलोग्राम चूरा-पोस्त बरामद किया गया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करके मामला दर्ज कर लिया।

जब पूछताछ की तो इन्होंने बताया कि चूरा-पोस्त गांव दोलोवाल (मोगा) से किसी अज्ञात व्यक्ति से लेकर आए थे और लखवीर सिंह उर्फ लक्खा निवासी गांव बूढ़ेवाल (शाहकोट), सतपाल सिंह उर्फ सत्ती निवासी गांव बाऊपुर (शाहकोट) को सप्लाई करना था। इस पर पुलिस ने लखवीर सिंह को गांव बूढ़ेवाल से गिरफ्तार कर लिया। जबकि सतपाल सिंह को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।

खबरें और भी हैं...