पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शराब तस्करी:कार से मिली 28 पेटी शराब एक गिरफ्तार, दूसरा फरार

जालंधर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कामकाज बंद हुआ तो गोरा के साथ शुरू कर दी शराब तस्करी

सीआईए स्टाफ की पुलिस ने मंगलवार देर शाम सूर्या एनक्लेव से होंडा सिटी कार से 28 पेटी शराब बरामद कर 1 आरोपी को गिरफ्तार किया है। कार में बैठा आबादपुरा का गोरा भाग निकला। गोपाल नगर से सटे जैन कॉलोनी मोहल्ले के रहने वाले अचिंत कुमार से पूछताछ की जा रही है। प्राथमिक पूछताछ में अचिंत ने कहा कि वह आबादपुरा के गोरा से साथ मिलकर उसने शराब तस्करी का काम शुरू किया था।

थाना रामामंडी में शराब तस्करी का केस दर्ज कर पुलिस ने गोरा की तलाश में रेड की, मगर वह नहीं मिला। सीआईए स्टाफ के इंचार्ज हरमिंदर सिंह सैनी ने बताया कि मंगलवार देर शाम उनकी टीम सूर्या एनक्लेव एरिया में चेकिंग कर रही थी। इस बीच देखा कि नाके से पहले कार रुकी, जिसमें बैठा एक शख्स भाग निकला। मगर दूसरा पकड़ा गया। कार से 28 पेटी शराब बरामद की गई।

पूछताछ में 26 साल के आरोपी अचिंत ने कहा कि वह भगवान वाल्मीकि गेट के पास न्यूट्री कुलचा बेचता था। कोरोना से काम बंद हो गया। इसके बाद उसने गोरा के साथ मिलकर शराब की तस्करी शुरू कर दी। आरोपी ने बताया कि कार भी गोरा की है। गोरा के पकड़ में आने के बाद पता चलेगा कि शराब कहां से आई थी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें