पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • 3 Transformers Were Loaded In The Truck, When The Sound Came Due To The Fourth Falling Down, 2 Were Caught, Leaving The Truck There, 4 Accused Absconded

जालंधर में लोगों ने पकड़े ट्रांसफार्मर चोर:ट्रक में लाद लिए थे 3 ट्रांसफार्मर, चौथा नीचे गिरने से आवाज आई तो 2 पकड़े गए, ट्रक वहीं छोड़ 4 आरोपी हुए फरार

जालंधर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जमीन पर गिरा ट्रांसफार्मर व खाली पोल। - Dainik Bhaskar
जमीन पर गिरा ट्रांसफार्मर व खाली पोल।

जालंधर में ट्रांसफार्मर चोरी करते गिरोह के दो सदस्यों को लोगों ने पकड़ लिया। हालांकि उनके चार साथी भागने में कामयाब रहे। वह ट्रक लेकर चोरी करने पहुंचे थे। 3 का पूरा सामान निकाल उन्होंने ट्रक में लाद लिया। चौथे को निकालते वक्त नीचे गिरने से आवाज हो गई और लोग जाग गए। जिसके बाद लोगों ने 2 को पकड़कर तुरंत पावरकॉम व पुलिस अफसरों को सूचित किया। पुलिस ने ट्रक को भी जब्त कर लिया है। आरोपी कहां के रहने वाले हैं और फरार होने वाले में कौन-कौन शामिल हैं, इसके बारे में पुलिस पूछताछ कर रही है।

6 चाेर आए थे, आवाज सुन लोगों की नींद टूटी तो पकड़े गए

पावरकॉम के एक्सईएन सन्नी भागरा ने बताया कि मास्टर गुरबंता सिंह नगर स्थित इंदिरापुरम फ्लैट में 300 KV के 4 ट्रांसफार्मर लगे हैं। मंगलवार रात करीब एक बजे 6 चोर ट्रक लेकर ट्रांसफार्मर चोरी करने आए। उन्होंने 3 ट्रांसफार्मर से पूरा सामान निकालकर ट्रक में लाद लिया। इसके बाद वो चौथे से सामान निकालने लगे तो अचानक वो नीचे गिर पड़ा। इसकी आवाज सुनकर तुरंत लोगाें की नींद टूट गई। वो तुरंत बाहर निकले और देखा कि कोई ट्रांसफार्मर से छेड़छाड़ कर रहा है। वो वहां पहुंचे और दो आरोपियों को पकड़ लिया। तब उन्होंने देखा कि ट्रक में ट्रांसफार्मर लदे हुए हैं।

7.60 लाख का हो जाता नुकसान, पुलिस को दर्ज कराई शिकायत

पावरकॉम के SDO कृपाल सिंह व JE बलवीर सिंह के मुताबिक आरोपियों ने पावरकॉम का करीब 7.60 लाख का सामान ट्रक में लाद लिया था। हालांकि अब पूरा सामान पुलिस के कब्जे में है। पावरकॉम अफसरों की तरफ से थाना डिवीजन एक में शिकायत दर्ज करा दी है। पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है। यह भी चैक किया जा रहा है कि ट्रक का मालिक कौन है?। वहीं, इन्होंने पहले किसी वारदात को अंजाम तो नहीं दिया।

खबरें और भी हैं...